पति गया था बाहर, पत्नि थी अकेली, और वो कर गया बलात्कार

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र में धुबैया तालाब के पास रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ उसी के पास रहने वाले एक युवक ने रात्रि के समय घर में घुसकर महिला के साथ बलात्कार कर दिया और उसकी मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

उक्त आरोपी युवक पीडि़ता पर पिछले काफी समय से नजर रखे हुए था और वह आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ भी करता था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376, 456, 323 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कविता (परिवर्तित नाम) पत्नी राजू केवट उम्र 30 वर्ष बीती रात्रि कमरे में अकेली थी और उसका पति ड्रायवरी के लिए गया हुआ था। वहीं उसके बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। तभी आरोपी संतोष पुत्र देवी सिंह केवट उम्र 20 वर्ष उसके कमरे में घुस आया और उसे धमकाते हुए उसके साथ जबरन बलात्कार कर दिया।

उक्त घटना के बाद आरोपी ने कविता की मारपीट कर उसे धमकी दी कि वह अगर किसी को इस घटना के बारे में बताएगी तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा। इसके बाद आरोपी भाग गया। बाद में जब पीडि़ता का पति रात्रि में घर पहुंचा तो उसने सारा घटनाक्रम उसे बताया। इसके बाद पीडि़ता पति के साथ थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज करा दिया।