ढाबे में बार का संचालन, संचालक सहित तीन गिरफ्तार

शिवपुरी। हवाई पट्टी के सामने स्थित माधव होटल पर बार संचालन की सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां छापामार कार्यवाही की, जहां से ढाबा संचालक सहित तीन युवकों को पकड़ लिया, साथ ही वहां से बीयर की बोतलें, टेबिल, कुर्सी और अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ 34, 36 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हवाई पट्टी के सामने माधव पुत्र भागीरथ परिहार निवासी जवाहर कॉलोनी एक ढाबा संचालित कर रहा है। उक्त ढाबे पर पिछले काफी समय से शराबियों द्वारा हंगामा कर आसपास के लोगों को  परेशान किए जाने की घटनाएं बढ़ती चली जा रही थीं। जिसकी शिकायत कई बार स्थानीय लोगों द्वारा की गई।

जब देहात थाना पुलिस को उक्त ढाबे में बार संचालन की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी, तो वहां  एक कमरे में शराबियों की महफिल जम रही थी। जिस पर पुलिस ने ढाबा संचालक माधव परिहार से शराब पिलाने के लिए बनाये गए बार का लायसेंस मांगा तो वह देने में असमर्थ रहा जिस पर पुलिस ने वहां बैठे कल्याण पुत्र भागीरथ परिहार निवासी जवाहर कॉलोनी और श्याम पुत्र रघुवीर सिंह रघुवंशी निवासी वर्मा कॉलोनी और ढाबा संचालक माधव परिहार को गिर तार कर लिया, साथ ही वहां से तीन बीयर की बोतलें, प्लेट, कुर्सी, टेबिल सहित शराबियों को दी जाने वाली सुविधाओं का सामान भी जब्त कर लिया।