...और ये गिरी नाले में कार

शिवपुरी. बीती रात्रि एक कार अचानक उस समय एबी रोड़ किनोर नाले में गिरने लगी जब उसके वाहन का संतुलन खो गया, चूंकि वाहन चालक ने सामने आ रहे एक शराबी को बचाने के लिए कार रोड़ किनारे उतारी कि वह नाले में जा धसकने को हुई, आखिरकार कार गढ्ढे में जा ही फंसी, जिसे बमुश्किल देर रात्रि को निकाला जा सका।
इस मामले में शराबी तो किसी भी प्रकार की दुर्घटना का शिकार नहीं हुआ लेकिन कार चालक जरूर इस बड़ी मुसीबत में फंस गया और जब दुर्घटना से बचा तो राहत की सांस ली। रात्रि में घटना के समय काफी जमाबड़ा लग गया जिस पर लेागों ने कार चालक की मदद की और उसे बाहर निकाला।

बुधवार की रात करीब 8 बजे कुछ शराबी होटल वनस्थली के सामने स्थित बल्ला चाय वाले के ठेले के पास खुलेआम शराब पीकर वहां से निकलने वालीं महिलाओं पर फब्तियां कस रहे थे और सड़क पर ही शराब की खाली बोतलें भी फोड़ रहे थे। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब पुलिस वहां पहुंची तो शराबी वहां से नौ दो ग्यारह हो गये। लेकिन उसके कुछ देर बाद बाद सुनील धाकड़ पुत्र बहादुर सिंह निवासी पिपरसमां आरके भट्ट की कार क्रमांक एमपी 07,8945 से क्वालिटी होटल की ओर मुड़ रहा था। 

तभी एक शराबी शराब के नशे में मोटरसाइकिल पर सवार होकर कार के आगे आ गया। जिसे बचाने के लिए कार चालक ने कार मोड दी और वह कार से नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे नाले में जा गिरी। इस घटना में कार चालक सुरक्षित रहा, लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में स्थानीय लोगों ने प्रयास करके कार को नाले से बाहर निकाला। यह घटनाक्रम करीब डेढ़ घंटे तक चला और बढ़ी सं या में लोगों की भीड़ वहां लगी रही, लेकिन पुलिस वहां नहीं पहुंची।