मेडीकल का छात्र शिवपुरी बस स्टेण्ड से गायब

शिवपुरी। राजस्थान के बारा जिले के शाहबाद थाने में रहने वाले एक मेडीकल का छात्र शिवपुरी बस स्टेण्ड से गायब हो गया। उक्त छात्र 11 फरवरी को शाहबाद राजस्थान से बस में बैठकर ग्वालियर के लिए रवाना हुआ था, लेकिन परिजनों से संपर्क न होने के बाद मामले का खुलासा हुआ और युवक की खोजबीन की गई, लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका तब परिजनों ने शाहबाद थाने पहुंचकर छात्र के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सतीश पुत्र नाथूलाल सहरिया उम्र 20 वर्ष गजराजा मेडीकल कॉलेज में एमबीबीएस का छात्र है और वह अपने गांव शाहबाद से 11 फरवरी को बस क्रमांक आरजे 28, 0860 में सवार होकर ग्वालियर के लिए निकला था और उसके बाद से ही वह गायब है।

जब परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर 08107429105 पर संपर्क किया तो उसका मोबाइल बंद आया। परिजनों को शंका हुई और उसकी खोजबीन कर उसके मित्रों और परिचितों से संपर्क साधा, लेकिन कहीं भी उसकी खबर नहीं लगी। बाद में पुलिस को सूचित किया गया। सतीश के पिता नाथूलाल सहरिया ने पुलिस को बताया कि वह गल्र्स हॉस्टल में चौकीदार के पद पर पदस्थ है और उसकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। 

उसका पुत्र सतीश बहुत ही होनहार और होशियार है। वह दुबला-पतला है और रंग गेहूंआ है तथा बाल घने और चेहरा लंबा है। उसकी लंबाई पांच फुट पांच इंच है और लाईनिंग वाली शर्ट और फुल स्वेटर पहने हुए है। युवक का पता लगने पर मोबाइल नंबर 09772249214 पर संपर्क करें। जानकारी देने की अपील पीडि़त पिता ने की है।