मैं इतना विकास करूंगी कि शिवपुरी की तस्वीर बदल जाएगी: यशोधरा

शिवपुरी। जिस उम्मीद और विश्वास के साथ मुझे जनता ने इस ओहदे पर बैठाया है निश्चित ही जनता की उम्मीदों को पूर्ण करने के लिए मैं प्रतिबद्ध हॅूं क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए तमाम योजनाएओं और नगरवासियों को इन योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए निरंतर कार्य होते रहेंगें।

मंत्री बनने के बाद भी मेरा शिवपुरी से अपनत्व कभी कम ना होगा अंचल के लोग मेरे अपने है और अपनो के लिए मैं क्षेत्र में विकास की तस्वीर बदल दूंगी। यह बात कही शिवपुरी विधायक व वाणिज्य उद्यांग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जो स्थानीय मानस भवन में नगर पालिका परिषद शिवपुरी द्वारा आयोजित नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी। इस दौरान नगर के लोगों ने माल्यार्पण व पुष्प वर्षा कर श्रीमंत का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर नपाध्यक्ष श्रीमती रिशिका अनुराग अष्ठाना सहित नपा उपाध्यक्ष भानु दुबे, नपा सीएमओ पी.के.द्विवेदी सहित अन्य पार्षदों ने कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का भव्य स्वागत करते हुए क्विंटल वजनी पुष्पों के गुच्छों से सुसज्जित माला पहनाई और एक शानदार सुसज्जित स्मृति चिह्न भेंट किया। इस मौके पर कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के सुपुत्र अक्षय राजे भंसाली भी पूरे कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे। 

मप्र सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान में एक बार पुन: विजयश्री हासिल कर विधायक के साथ-साथ मंत्रीमण्डल में कैबीनेट मंत्री बनाए जाने के बाद यशोधरा राजे सिंधिया के प्रथम नगरागमन पर भव्य जोशीला स्वागत नगर के भाजपा नेताओं व नगरवासियों ने किया। इस दौरान पूरे नगर में चहुंओर भाजपा के बैनर-पोस्टर व स्टीकरों के द्वारा भाजपाईयों ने अपनी कृतज्ञता प्रकट करते हुए श्रीमंत राजे का स्वागत किया। श्रीमंत राजे के शिवपुरी नगरागमन से पूर्व उनका भव्य स्वागत ग्वालियर में हुआ और इसके बाद वह दोपहर के समय ग्वालियर से चलकर जब शिवपुरी आई तो नगर आगनम से पूर्व ही अनेकों स्थानों पर यशोधरा राजे सिंधिया का पुष्प गुच्छ, माल्यार्पण व शॉल-श्रीफल के साथ स्वागत किया।

स्वागत का यह सिलसिला सतनबाड़ा क्षेत्र से शुरू हुआ इसके बाद बालाजीधाम के निकट शहर का प्रतिष्ठित केशव महाविद्यालय की संचालिका श्रीमती सुषमा पाण्डे द्वारा महाविद्यालय परिवार की ओर से श्रीमंत यशोधरा राजे का शॉल-श्रीफल व माल्यार्पण के साथ स्वागत किया गया। स्वागत के इस क्रम में आगे चलकर कत्थामिल पर मप्र वन कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष दुर्गा ग्वाल, संरक्षक धर्मेन्द्र शर्मा, संघ के महामंत्री विवेकरंजन सिंह, मप्र दैनिक वेतन भोगी संघ के वृत्त अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा, महेश रजक, के.के.देशमुख, मुकेश श्रीवास्तव आदि ने भी यशोधरा राजे सिंधिया के कैबीनेट मंत्री बनाए जाने पर उन्हें बधाई व शुभकामनाऐं दी और स्वागत किया। 

स्वागत का यह क्रम आगे चलकर ग्वालियर वायपास क्षेत्र, नवग्रह मंदिर, कमलागंज, लक्ष्मी निवास के समीप, माधवचौक चौराहा, गुरूद्वारा चौराहा, कोर्ट रोड़ पर विभिन्न व्यापारी वर्ग एवं नगरवासियों द्वारा, इसके बाद कष्टमगेट, सदर बाजार, मिर्ची वाली गली, आर्य समाज रोड़, न्यू ब्लॉक आदि क्षेत्रों में भी लोगों ने पुष्पहार व माल्यार्पण के साथ स्वागत किया। इससे पहले मुगदल कंस्ट्रक्शन के संचालक व पर्यावरण प्रकोष्ठ संयोजक भाजपा नेता दिलीप मुदगल ने भी कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का माल्यार्पण व पुष्पवर्षा के साथ भव्य स्वागत किया। 

स्वागत के इस क्रम में न्यू ब्लॉक चौराहे पर बालाजी कलर लैब के संचालक व श्रीगणेश सांस्कृतिक समारोह समिति के अध्यक्ष रमेशचन्द जैन, न्यू ब्लॉक में ही थोड़ा आगे वरिष्ठ समाजसेवी व वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता, डॉॅ.अंजू गुप्ता, चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ.राजेन्द्र गुप्ता, कन्या महाविद्यालय जनभागीदारी समिति अध्यक्ष डॉ.रीता गुप्ता, वरिष्ठ समाजसेवी रामकुमार शिवहरे आदि ने ाी श्रीमंत का जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें लड्डूओं से तौला। इसके बाद नगर पालिका शिवपुरी अध्यक्ष श्रीमती रिशिका अनुराग अष्ठाना की ओर से भव्य नागरिक अभिनंदन समारोह गांधी पार्क मानस भवन में हुआ जहां यशोधरा राजे सिंधिया का पुष्पगुच्छ व माल्यार्पण व स्मृति चिह्न ोंट कर अभिनंदन किया गया।


Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

1 comments:

aditya said...

do you have more pics of yesterdays programe....
9827453438

-----------