मोबाईल चोर पकड़ाए

शिवपुरी 23 जनवरी का.शहर में बीते रोज गोयल मेडीकल के सामने मोबाईल दुकान पर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों को पकड़ा और पूछताछ में इन पकड़े गए युवकों ने मोबाईल दुकान में हुई चोरी को करना कबूल किया जिसमें 30 मोबाईल चोरी होना पाया गया।
जिनकी कीमत लगभग 1 लाख रूपये की आंकी गई। पकड़े गए सभी आरोपियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
जानकारी के अनुसार गत दिवस रात्रि के समय गश्त डयूटी कर रहे प्रआर राजबीर सिंह जाट व नरेश दुबे सर्राफा बीट में गश्त ड्यूटी कर रहे थे उन्हें गश्त के दौरान दो-तीन संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिऐ जिन्हें टोका जाने पर वे भागने लगे जिनको घेरकर मौके पर पकड़ा और नाम पता पूछा तो एक ने अपना नाम हरप्रीत सिंह पुत्र सुच्चा सिंह सिक्ख निवासी लुधावली शिवपुरी दूसरे ने अपना नाम शिवम पुत्र गोविन्द जाटव, तीसरे ने अपना नाम रविन्द्र सिंह पुत्र लाखन सिंह चौहान निवासी लुधावली शिवपुरी का होना बताया। जिनसे मौके पर ही पूछताछ करने पर उन्होंने नकबजनी की वारदात करना स्वीकार किया उनके कब्जे से नकबजनी में प्रयुक्त लोहे का एक सब्बल, एक सब्बलिया तथा एक लोहे का जैक मिला जो सर्राफा बाजार में किसी संगीन चोरी की वारदात घटित करने के लिए आना पाया गया। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।