बुलेरो मोटरसाईकिल की भिड़ंत, तीन घायल

शिवपुरी- जिले के बैराढ़ थाना क्षेत्र में फुलीपुरा रोड़ पर एक बाईक सवार अपने दो साथियों के साथ ग्राम बागौदा से निकलकर जा रहा था कि तभी सामने से आ रही बुलेरो ने इन बाईक सवारो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे यह बाईक सवार दूर जा गिरे।
घटना में बाईक पर सवार तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया है जबकि घटना को अंजाम देने वाला बुलेरो सवार वाहन को लेकर मौके से फरार होने की फिराक मे था कि तभी वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बागौदा निवासी विनोद रावत पुत्र प्रहलाद रावत अपने ग्राम के ही दो साथी दीवान सिंह व सुमन सिंह रावत के साथ बैराढ़ से लौटकर गांव वापिस आ रहे थे कि तभी बैराढ़ की ओर जा रही एक अनियंत्रित बुलेरो सवार ने इन बाईक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही बााईक सवार दूर जा गिरे जिसमें इन युवकों के हाथ, पांव व सिर में गंभीर चोटें आई है। 

इन्हें उपचार हेतु वहां से गुजर रहे राहगीरों व ग्रामीणों की मदद से जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। जबकि मौके से घटना को अंजाम देने वाले बुलेरो सवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ड्रायवर व उसके वाहन को थाने में बंद कर लिया जबकि घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में जारी है। बैराढ़ पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।