टैंकर की टक्कर से बाईक सवार की मौत तीन घायल

शिवपुरी-शहर से गंगौरा की ओर जा रहे एक दंपत्ति को सुबह के समय तेज गति से आ रहे टैंकर ने जोरदार टक्कर दे मारी। जिससे बाईक सवार युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नि व दो बच्चे इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जबकि दुर्घटना को अंजाम देने वाला टैंकर अनियंत्रित होकर माधव नेशनल पार्क की बाउण्ड्री में जा घुसा और फंस गया। मौके पाकर टैंकर चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गए। देहात थाना पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार शिवपुरी से होकर अपने ग्राम गंगौरा जा रहे वीरेन्द्र बंजारा अपनी पत्नि व दो छोटे-छोटे बच्चों को लेकर बाईक पर सवार होकर जा रहा था कि तभी शहर से 5 किमी दूर स्थित नेशनल पार्क की सीमा के समीप मोड़ पर सामने से आ रहे अनियंत्रित कैरोसिन से भरे टैंकर क्रमांक एम पी 08-1582 ने इस दंपत्ति में जोरदार टक्कर दे मारी। जिससे दुर्घटना स्थल पर ही बाईक चालक वीरेन्द्र बंजारा की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नि व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद चालक के नियंत्रण से बाहर टैंकर वीरेन्द्र की बाईक पर जा चढ़ा और नेशनल पार्क की सीमा में जा घुसा। यहां घटना को अंजाम देने के बाद टैंकर चालक ने वाहन को निकालने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं निकल सका तो स्वयं और क्लीनर मौके से भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे नागरिकों ने पुलिस को दी जिस पर एम्बूलेंस को घटना स्थल की ओर रवाना किया और घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। घटना में मृतक वीरेन्द्र की पत्नी व एक बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गए है जिनका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है वही टेंकर को पुलिस ने जब्त कर लिया है और टेंकर चालक घटना के बाद फ रार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।