संदिग्ध परिस्थितियों में सुरक्षा गार्ड की हत्या

शिवपुरी-जिले के बैराढ़ थानांतर्गत आने वाले ग्राम गौबरा में सड़क निर्माण की सुरक्षा में कार्यरत एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मौके से हत्या में प्रयुक्त की गई बंदूक बरामद की।
बताया गया है कि इस सुरक्षाकर्मी को जिस आरोपी ने लगाई मारी है वह आदतन अपराधी है। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी पोहरी एस.एन.मुखर्जी मौका ए वारदात पर पहुंचे और मामले की विवेचना की। पुलिस ने हत्यारोपी युवक के विरूद्ध धारा 302,3(2)(5) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के गौबरा गांव में आज सुबह लगभग 3:30 बजे सड़क निर्माण में नौकरी कर रहे सुरक्षा गार्ड हरविलास मोगिया पुत्र दालिया मोगिया उम्र 35 वर्ष निवासी दरगवां की उसकी ही बंदूक से कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद बताया जाता है कि आरोपी गूगा उर्फ प्रताप पुत्र लक्ष्मण यादव बंदूक फेंककर फरार हो गया। 

हत्या करने का जो कारण बताया जा रहा है उससे पूरा मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस ने फरियादी औतार आदिवासी की रिपोर्ट पर आरोपी गूगा के विरूद्ध भादवि की धारा 302, 3 (2)(5) एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी आदतन बदमाश बताया जाता है। हत्या की सूचना मिलने के बाद अनुविभागीय अधिकारी पोहरी एसएन मुखर्जी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।