उत्सव हत्याकाण्ड के फरार आरोपी साकिर पर ईनाम घोषित

शिवपुरी 8 अप्रैल - शिवपुरी शहर के प्रॉपर्टी डीलर कमल गोयल के पुत्र उत्सव गोयल की हत्या करने के फरार आरोपी साकिर पुत्र रियाज खान पर पुलिस ने 10 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया है। शिवपुरी शहर के संजय कॉलोनी में रहने वाले इस 22वर्षीय साकिर खान की पुलिस को तलाश है।

पुलिस ने इस फरार आरोपी पर 10 हजार रूपये का ईनाम उत्सव मर्डर केस में घोषित किया है। पुलिस का कहना है कि स्कूली छात्र उत्सव के अपहरण और उसकी हत्या में पकड़े गए दो आरोपियों के साथ यह शातिर अपराधी साकिर खान भी शामिल रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद यह फरार है और इसकी सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि शिवपुरी में साकिर खान संजय कॉलोनी में रहता था अकेला ही यह अपराधी यहां रहता था।  बताया जाता है कि यह चंदेरी का रहने वाला है इसके परिवार में कोई नहीं है। इसके नजदीकी लोगों की तलाश पुलिस कर रही है लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा है। ग्वालियर पुलिस महानिरीक्षक ने इस फरार आरोपी पर 10 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया है। इस अपराधी के बारे में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक के फोन नं.233600, एसडीओपी शिवपुरी के फोन नं.07492-233473 और नगर निरीक्षक कोतवाली 9479998492 पर सूचना दी जा सकती है।