प्रशांत की हत्या में पत्नि, सास व फूफा सहित दो अन्य पर मामला दर्ज

शिवपुरी-सोमवार की रात को कोर्ट रोड पर हुए गोलीकाण्ड में पान की दुकान चलाने वाले प्रशांत धाकड़ की हत्या में पुलिस ने मामले की विवेचना उपरांत उसकी पत्नि, सास व फूफा सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस इस ममले में प्रोपॉर्टी का विवाद होना मुख्य वजह मान रही है और भाड़े के रूप में दो हत्यारों को प्रशांत को मारने की सुपारी दी गई थी जिसके बाद इस हत्याकाण्ड को अंजाम दिया गया।


यहां बता दें कि बीती सोमवार की रात्रि 10:15 बजे प्रशांत वर्मा पुत्र नरेन्द्र वर्मा अपनी सब्जी मण्डी केे पास स्थित पान की दुकान पर बैठा हुआ था तभी दो बदमाश बलवीर रावत और बलिहार रावत उसकी दुकान पर आए और कट्टे से उसके सीने पर फायर कर दिया। जिससे प्रशांत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह जानकारी लगते ही पूरे शहर में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। पुलिस भी सूचना पाते ही मौके पर पहुंच गई और मृतक प्रशांत को उठाकर अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छानबीन के दौरान पुलिस का कहना है कि प्रशांत का प्रॉपर्टी को लेकर उसकी पत्नि सोनम, सास राजकुमारी धाकड़ और उसके फूफा गणेश वर्मा एडवोकेट से विवाद चल रहा था और इस विवाद का अंत करने के दृष्टि से संभवत: तीनों ने मिलकर प्रशांत की हत्या की सुपारी बलवीर रावत और बलिहार रावत नामक युवकों को दे दी और बीती रात इन दोनों युवकों ने प्रशांत की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इन पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

एसपी का नया फरमान अब होली के बाद होगा रात्रि 11 बजे तक बाजार बंद 

सोमवार रात्रि शहर के बीचों बीच सब्जी मण्डी क्षेत्र में एक दुकानदार की गोली मारकर की गई हत्या के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. रमन सिंह सिकरवार ने कहा कि शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए होली के बाद बाजार बंद होने का समय परिवर्तित किया जाएगा और अपराधों पर लगाम कसने के लिए शहर में अपराधी किस्म के लोगों को चिन्हित किया जाएगा और दुकानदारों को रात्रि 11 बजे तक किसी भी हाल में बाजार बंद करने के नोटिस  दिए जाएंगे और इस निर्देश का उल्लंघन करने वाले दुकानदार के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। एसपी श्री सिकरवार ने जानकारी देते हुए बताया है कि   सिर्फ मेडीकल स्टोर्स और रेलवे स्टेशन, अस्पताल और बस स्टेण्ड क्षेत्र में ही कुछ चाय और पान की दुकानों को खोलने के आदेश दिए जाएंगे बांकी सभी दुकानों को रात्रि 11 बजे तक बंद करा दिया जाएगा। इससे अपराधों में भी कमी आएगी।