बैंक मैनेजर घर चोरी

शिवपुरी। सर्किट हाउस रोड पर बीती रात चोरों ने आईसीआईसीआई बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक आनंद कुमार नरूला के सूने घर को निशाना बनाया। चोर घर का ताला तोड़कर नगदी राशि और डीव्हीडी-सीडी प्लेयर तथा घड़ी ले गए। आज सुबह चोरी का पता तब चला जब महिला सफाईकर्मी घर की सफाई करने आई तो उसे ताला टूटा हुआ मिला।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त मकान जगदीश शर्मा एडवोकेट का है और इस मकान में बैंक अधिकारी नरूला किराये से रहते हैं। परसों बैंक का काम निपटाने के बाद श्री नरूला घर का ताला लगाकर ग्वालियर चले गए थे। इसी का चोरों ने फायदा उठाया और 15-16 जुलाई की दरम्यानी रात को सूने घर का बाहर से ताला तोड़ दिया और मकान में प्रवेश कर गए। चोरों ने कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी के लॉक भी तोड़ दिये और उसमें रखे 34 हजार रूपये तथा टाइटन की घड़ी उठा ली। पलंग के पास ही डीव्हीडी प्लेयर और सीडी प्लेयर रखा था चोर उसे भी ले उड़े। मकान के दूसरे हिस्से में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पदस्थ श्री शर्मा रहते हैं, लेकिन कूलर की आवाज के कारण उन्हें भी चोरों की आहट सुनाई नहीं दी। चोरी की सूचना मिलने के बाद श्री नरूला शिवपुरी आए और उन्होंने नगदी राशि और चोरी की वस्तुओं की सूचना दी।

मकान में से अनेक बार हो चुकी है चोरी

शिवपुरी। सर्किट हाउस रोड पर स्थित इस मकान में अधिकतर बैंक कर्मचारी और अधिकारी रहते हैं जो अक्सर छुट्टी के दिनों में बाहर चले जाते हैं इसी का चोर फायदा उठा चुके हैं। मोहल्ले वाले बताते हैं कि इस मकान मे अभी तक सात बार चोरी हो चुकी है। दो साल पहले ग्रामीण बैंक के अधिकारी के तो चोर हाथ-पैर बांधकर माल ले जाने में सफल रहे थे।