पता नहीं कौन निकाल ले गया एटीएम से 1.22 लाख

शिवपुरी। पोहरी थाने में फरियादी मनीष ओझा पुत्र अशोक कुमार उम्र 30 वर्ष निवासी अंसारी कॉलोनी पोहरी चौराहा की  रिपोर्ट पर उसके स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया के खाते से 1 लाख 22 हजार रूपये उड़ाने वाले अज्ञात आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 420 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बैंक खाते से दो दिन के भीतर उक्त राशि आरोपी ने शिवपुरी और हिसार से निकाली। 14 जुलाई को फरियादी ने पुलिस से शिकायत की और 25 जुलाई को जांच के  पश्चात प्रकरण कायम किया गया। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी मनीष ओझा 12 जुलाई को एटीएम से कुछ राशि निकालने के लिए पहुंचा। उसके अनुसार प्रयास करने के बाद भी न तो रकम निकली और न ही वह स्टेटमेंट हासिल कर पाया। उसके अनुसार उसके  पीछे अज्ञात व्यक्ति खड़ा था। जिसने भ्रमित कर उससे एटीएम कार्ड बदल लिया और पासवर्ड जान लिया। 14 जुलाई को जब फरियादी पुन: रकम निकालने के लिए गया तो यह देखकर चौक गया कि उसके खाते में मात्र 66 रूपये  जमा थे। जबकि पहले उसके खाते में 1 लाख 22 हजार से अधिक रकम जमा थी। 
 
जानकारी लेने पर पता चला कि उसके एटीएम से 13 जुलाई को शिवपुरी में 20-20 हजार रूपये की रकम दो बार निकाल गई। हिसार से 13 जुलाई को 12 हजार निकाले गए 14 को किसी रामकिशोर गुर्जर के खाते में 30 हजार रूपये हस्तांरित किए गए। इसके बाद हिसार से 40 हजार रूपये निकाले गए। पुलिस ने जांच के बाद प्रकरण कायम कर लिया है।