BF ने पत्नी की तरह रखा, फिर शादी से मुकर गया, थाने पहुंची GF

भोपाल।
राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर में शादी का झांसा देकर 25 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित शादीशुदा है और एक बच्ची का पिता है। आरोपित ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवती से दोस्ती की थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

अयोध्या नगर थाने के थाना प्रभारी कार्यवाहक निरीक्षक नीलेश अवस्थी के मुताबिक 25 वर्षीय युवती अयोध्या नगर के जीत होम्स में रहती थी। जून 2022 में उसकी दोस्ती इंटरनेट मीडिया के माध्यम से आरोपित करण ठाकुर से हुई थी। जो उस समय एक निजी बीमा कंपनी में काम करता था। उसके बाद दोनों एक साथ जीत होम्स में लिवइन में कुछ समय साथ रहे । 

आरोपित विदिशा जिले का रहने वाला है और पहले से शादीशुदा है और एक बच्ची का पिता भी है। आरोपित महिला को शादी करने का झांसा देकर संबंध बना रहा था। जब पीड़‍िता ने उससे शादी करने की बात कही तो आरोपित उसे पत्नी से तलाक होते शादी का झांसा देकर टरका देता था। लंबा समय बीतने के बाद जब आरोपित ने उससे शादी नहीं की तो उसने आरोपित के खिलाफ सोमवार अयोध्या नगर थाने में एफआइआर दर्ज करा दी। बाद में आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित ने युवती को रोकने के लिए काफी कोशिश की,लेकिन युवती शादी करने पर अड़ी थी। बाद में आरोपित ने इस मामले में पुलिस की मदद ली और बयानों के बाद पुलिस ने इस पर सोमवार देर रात प्राथमिकी दर्ज कर ली और आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है।