BF ने GF की मांग भरकर रेप किया, INDORE में FIR दर्ज

इंदौर।
इंदौर में स्कूल के बाहर हिंदू छात्राओं को छेड़ने के मामले में पकड़ाए बदमाश के खिलाफ एक अन्य हिंदू छात्रा ने रेप व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कराया है। नाबालिग छात्रा का आरोप है कि युवक ने मुझसे दोस्ती की फिर मिलने बुलाया। फिर जबरदस्ती मेरी मांग में सिंदूर भर दिया। उसने यह सब अपने दोस्त के घर किया। वहीं उसने मेरे साथ रेप भी किया। पुलिस ने मामले में आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

TI अभय नीमा के मुताबिक बुधवार को 15 साल की स्टूडेंट ने थाने आकर इरफान निवासी नगीन नगर के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं मे केस दर्ज कराया है। छात्रा ने बताया कि एक साल पहले स्कूल जाते समय इरफान मेरा पीछा करता था। इरफान ने पहले दोस्ती का हाथ बढ़ाया। जब बातचीत करने लगे तो एक दिन इरफान ने कहा कि वह मुझे पसंद करता है। एक दिन इरफान मुझे एक दिन घुमाने का कहकर दोस्त के यहां ले गया।

एक दिन इरफान स्कूल से रिक्शा में बैठाकर दोस्त के घर ले गया। यहां पर कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। इस दौरान उसने जबरदस्ती एक माला पहनाकर मांग में सिंदूर भर दिया। फिर मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। मैंने उसे रोका तो धक्का मारकर गिरा दिया फिर मेरे साथ रेप किया। उसने मेरे साथ फोटो भी लिए। बाद में इरफान ने धमकाया कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह जान से खत्म कर देगा। इससे वह काफी डर गई थी। इसी डर के कारण उसने कभी घर वालों को भी यह बात नहीं बताई। जब स्कूल के बाहर से इरफान पकड़ाया तो मेरी हिम्मत खुली। मैंने मां और पिता को इरफान की हरकतों के बारे में बताया। जिसके बाद परिवार से बात कर मामले में केस दर्ज कराने पहुंची।

बजरंग दल नेता तन्नु शर्मा सहित अन्य लोगों को स्कूल के बाहर से छात्राओं के छेड़छाड़ के मामले में जानकारी लगी थी। जिसमें संगठन के लोगों ने स्कूल के बाहर से इरफान और उसके दोस्त इरशाद को पकड़कर पुलिस के सुपर्द किया था। जब हिंदूवादियों ने इरफान का मोबाइल चैक किया तो उसने नाबालिग स्टूडेंट का फोटो मिला था। पूछताछ में इरफान ने पहले अपनी बहन मुस्कान से मिलने की बात कही थी। लेकिन वह उसे सामने नहीं लेकर आ पाया था।