Ad Code

BF से फिजिकल रिलेशन नहीं बनाएं, तो पर्सनल फोटो वायरल कर दिए - crime story

ग्वालियर।
ग्वालियर में एक विवाहित महिला के साथ उसके ही दोस्त ने धोखा किया है। फेसबुक फ्रेंड ने महिला से दोस्ती की फिर उसे मिलने बुलाया। उसके साथ कुछ फोटो, VIDEO शूट किए। अब फेसबुक फ्रेंड महिला से संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा है। महिला ने इनकार किया तो फेसबुक फ्रेंड ने उसका VIDEO इंटरनेट पर वायरल कर दिया। जब महिला के घर में यह पता लगा तो हंगामा खड़ा हो गया। महिला ने मामले की शिकायत पिछोर थाने में की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पिछोर निवासी 30 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि कुछ समय पूर्व फेसबुक पर उसकी जालौन माधौगढ़ निवासी लोकेंद्र परिहार से दोस्ती हुई थी। दोस्ती होने के बाद वह उससे मिलने आया और धमका कर उसके साथ कुछ फोटो और VIDEO बना लिए। अब आरोपी उसे फोटो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। आरोपी धमकी दे रहा है कि अगर संबंध नहीं बनाए तो वह उसके पति को खत्म करने के साथ ही उसे बदनाम कर देगा। बदनामी और धमकी से परेशान पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस यूपी रवाना हो गई है।

पीडि़ता ने बताया कि जब उसने उसकी धमकी को अनसुना किया तो आरोपी ने दो फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और एक आईडी पर उसके पति का फोटो लगाया हुआ है। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ खींचे कुछ फोटो और वीडियो उस पर वायरल कर दिए। जिससे उसकी बदनामी हो रही है और पति से रिश्ता टूटने पर आ गया है।

पिछोर थाना प्रभारी केडी सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना कर दी है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।