Ad Code

पेट दर्द की दवा लेने गई थी युवती, शिक्षक ने जमीन पर पटका और....., | khaniyadhana, SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के भौंंती थाना क्षेत्र के ग्राम खोड से आ रही है। जहां खनियाधांना निवासी एक महिला ने पिछोर के एक शासकीय शिक्षक पर रेप के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले में शिक्षक ने भी महिला पर ब्लैकमैंलिंग के आरोप लगाए है। 

जानकारी के अनुसार खनियांधाना निवासी एक 25 वर्षीय महिला ने आरोप लगाए है कि उसके पेट में दर्द हो रहा था। जिसका देशी पदत्ति से इलाज कराने वह बबीता लोधी निवासी बंधिया ग्राम खोड के पास गई हुई थी। तभी वहां पिछोर निवासी गिर्राज गुप्ता आया और महिला को पीछे से पकडकर उसे जमींन पर पटक दिया। 

आरोपी महिला के साथ रेप का प्रयास करने लगा। तभी बबीता आ गई जिस पर आरोपी महिला को देखकर भाग गया। इस मामले में आरोपी शिक्षक ने भी आरोप लगाए है कि उक्त महिला उसे ब्लैकमैल कर रही थी। जब उसने उसे रूपए देने से इंकार कर दिया तो उसने उसपर आरोप मढ दिए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक गिर्राज गुप्ता के खिलाफ रेप के प्रयास की धारा 376, 511, 354, 452,323,506 ताहि 3;1 3 2 एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।