Ad Code

शहर में लाखों का IPL सट्टा, पुलिस 2 सटोरियों से 820 रुपए पकड़ पाई | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के लिए चौकाने बाली और हास्यप्रद है। क्योंकि फिजीकल पुलिस ने शहर में आईपीएल के नाम पर सट्टा खेलते दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे 820 रूपए बरामद किए है। यह खबर शहर के लिए किसी हास्यप्रद घटना से कम नहीं है। क्योंकि पूरे शहर को पता है कि आईपीएल के नाम पर शहर में लाखों रूपए का सट्टा रोज खेला जा रहा है। परंतु पुलिस महज बडे सटोरियों तक तो नहीं पहुंच रही अपितु 820 रूपए का सट्टा खेलते हुए दो आरोपीयों को दबौचकर प्रेस नोट जारी कर रही है। 

फिजीकल थाना पुलिस ने एसबीआई एटीएम के पास फिजीकल रोड से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे थे। मामले में पुलिस ने सट्टा एक्ट के तहत कायमी की है। बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले पुलिस ने गांधी पार्क से कुछ युवकों को आईपीएल मैच में सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया था, लेकिन इसके बाद भी शहर में आईपीएल मैच पर सट्टे लगाए जा रहे हैंं।

फिजीकल थाना प्रभारी अनीता मिश्रा ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि एसबीआई एटीएम के पास फिजीकल रोड पर कुछ लोग आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर युवकों प्रकाश जैन निवासी एसबीआई एटीएम के पास फिजीकल रोड व अमर पुत्र गोपाल बंसल निवासी मोहनी सागर कॉलोनी को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर युवकों के पास से 2 मोबाइल व 820 रुपए नकद जब्त किए।