ATM से कैश चुराने के​ लिए CCTV पर लगाया गोबर, पुरानी शिवपुरी की घटना | Shivpuri News

शिवपुरी। पुरानी शिवपुरी में राधारमण मंदिर के पास भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम लगा है। शुक्रवार-शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने एटीएम तोड़कर नगद रुपए चुराने की नाकाम कोशिश की। वारदात करते पकड़े न जाएं, इसलिए सीसीटीवी कैमरे व एटीएम पर लगे कैमरे पर गोबर लगा दिया। सुबह लोग जागे तो एटीएम में तोड़फोड़ होने की सूचना देहात थाना पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक राधारमण मंदिर के पास एसबीआई ने एटीएम लगाया है।

रात के समय अज्ञात चोर एटीएम कक्ष में घुस गए। चोरों ने कक्ष के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे व एटीएम के कैमरे पर भी गोबर लगा दिया। इसके बाद एटीएम का आगे का हिस्सा तोड़ दिया। कैश हासिल करने के लिए चोरों ने एटीएम की कैसेट भी क्षतिग्रस्त कर दीं, लेकिन नोट चुराने में नाकाम रहे। सुबह आसपास रहने वाले लोगों की नजर एटीएम कक्ष पर पड़ी।

आधा शटर खुला हुआ था और अंदर झांककर देखा तो एटीएम क्षतिग्रस्त नजर आया। सूचना देने पर देहात टीआई राकेश गुप्ता मौके पर पहुंचे। मामले को लेकर एसबीआई के अधिकारियों को अवगत कराया। लेकिन देर शाम तक अधिकारियों ने संपर्क नहीं किया। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू करेंगे। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया