Ad Code

प्रगतिशील शिवपुरी को विकास के पथ पर लाने ​में सिंधिया जी का विशेष योगदान: तुलसी सिलावट | Shivpuri News

शिवपुरी। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा है कि शिवपुरी जिले में मेडिकल कॉलेज सहित अन्य शैक्षणिक संस्थान जैसे एनटीपीसी का इंजीनियरिंग कॉलेज व एनपीटीई कॉलेज खुलना कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के विशेष प्रयासों से ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि शिवपुरी को विकास के पथ पर बढ़ाने में सांसद सिंधिया का विशेष योगदान रहा है इसलिए आगेे भी सांसद सिंधिया के हाथों को मजबूत करें। 

यह बात स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने शिवपुरी जिले में व्यापारी वर्ग, समाजसेवीे संस्थाओं के प्रतिनिधियों व अन्य वर्ग के लोगों से मुलाकात के दौरान कही। स्वास्थ्य मंत्री ने अपने शिवपुरी दौरे के दौरान हरिशंकर गुप्ता बैराड़ वालों के यहां पर व्यापारियों व मंडी व्यापारियों की बैठक ली। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने जो वादे किए हैं उनका हर हाल में पूरा किया जाएगा और इसकी पहल भी शुरू हो चुकी है। 

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने खूबत घाटी पर खटीक समाज की बैठक ली। इसके अलावा शिवहरे महिला समाज के होली मिलन समारोह, संदीप माहेश्वरी के घर पर लोगों से मुलाकात भी की। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश सचिव विजय शर्मा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, कार्यकारी जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता, खलील खान, पवन जैन, संदीप माहेश्वरी, केशव सिंह तोमर, नीरज तोमर, हरिओम राठौर, योगेश करारे, शंकर खटीक, राजेंद्र शर्मा पिंकी, विवेक अग्रवाल, इस्माइल खान, संजय सांखला, मुकेश जैन, वंदना शिवहरे, राजेंद्र शिवहरे आदि लोग मौजूद रहे।