Ad Code

Responsive Advertisement

तीन दिवसीय अग्रवाल परिचय सम्मेलन के अवसर पर निकलेगी अग्रध्वज यात्रा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। तीन दिवसीय अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन की पूर्व संध्या पर मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी के तत्वाधान में एक ओर जहां 30 मार्च को सायं 4 बजे से स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला से भव्य अग्रध्वजा यात्रा निकाली जाएगी तो वहीं देर सायं को अग्र ध्वजा यात्रा समापन पश्चात कार्यक्रम स्थल गांधी पार्क मैदान में हनुमानजी संर्कीतन मण्डल द्वारा सायं 6 बजे से महाराजा अग्रसेन जन चेतना मंच के निर्देशन में संगीतमय सुन्दरकाण्ड का आयेाजन किया जा रहा है। 

महाराजा अग्रसेन जन चेतना मंच शिवपुरी के संयोजक विष्णु गुप्ता (ठरी वाले) अध्यक्ष भानु प्रकाश जैन ने सभी समाज बन्धुओं से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर सुन्दरकाण्ड में भाग लेने का आह़्वान किया है। सुन्दरकाण्ड समापन पश्चात सभी उपस्थित श्रद्धालुजनों के बीच प्रसाद वितरित किया जाएगा। 

इसके साथ ही अगले दिन 30 मार्च को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ईओडब्ल्यू के लीगल एडवाईजर एडीजे पदमचंद गुप्ता द्वारा भव्य तीन दिवसीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा। इस अवसर पर समाज के अन्य जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ समाजसेवी मंचासीन होंगें। 

कार्यक्रम में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के समाज बन्धुओं से विचार, सुझाव एवं प्रतिभागी पंजीयन के हजारों की संख्या में फार्म भरे गए जिसमें मंच से पंजीकृत प्रतिभागी अपने मन मुताबिक जीवन साथी का चयन करेंगें। 

आयोजन समिति मध्यदेशीय अग्रवाल समाज द्वारा गठित टीम द्वारा परिचय स्मारिका भी तैयार की जा रही है जिसमें विकलांग, विधुर, विधवा, तलाकशुदा युवक-युवतियों के भी विवरण अलग से होंगें। आयोजन की तैयारियां अंतिम चरण में है और भव्य स्तर पर यह आयोजन गांधी पार्क में आयोजित होगा जिसमें दूर-दराज से भी समाज के बन्धुजन पधारेंगें। कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में अग्रवाल समाज से सपिरवार शामिल होने का आग्रह किया गया है।