Ad Code

लिफ्ट नहीं दी तो पथराव कर दिया | karera, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के टोडा गांव से आ रही है। जहां गांव के दो आरोपीयों ने तीन लोडिंग गाडियों से लिफ्ट मांगी। जब उन्हें लिफ्ट नही दी तो आरोपीयों ने गाडियों पर पत्थरों से हमला बोल दिया। इस घटना में तीनों गाडियों को नुकसान हुआ है। पीडित गाडी के ड्रायवरों ने उक्त मामले की शिकायत करैरा थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार जितेन्द्र पुत्र रामस्वरूप लोधी उम्र 22 साल निवासी दिनारा अपने दो अन्य साथीयों के साथ तीन बुलेरों पिकअप गाडियों से सबार होकर मुम्बई से लखनउ माल भरकर ले जा रहे थे। तभी टोडा के पास आरोपी धर्मेन्द्र यादव,उदल यादव ने उक्त गाडियों से लिफ्ट मांगी। जिसपर पिकअप के चालकों ने गाडी में माल होने के चलते लिफ्ट देने से इंकार कर दिया। 

बस फिर क्या था उक्त बात दोनों को नागवार गुजरी और उन्होंने तीनों गाडियों पर पत्थरों से हमला बोल दिया। इस हादसे में तीनों गाडियों को नुकसान हुआ है। ऐसे तैसे पीडित अपनी गाडियों को लेकर थाने पहुंचे और उक्त मामले की शिकायत दर्ज कराई। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 323,294,427,34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।