ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

दूध के टेंकर और आटों में​ भिडंत, पीछे से बाइक जा घुसी, शिक्षक की मौत, तीन गंभीर | Bairad, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के ग्राम खरई से आ रही है। जहां आज शाम दूध के टैंकर और एक ऑटो में आमने समाने से भिडंत हो गई। इस दौरान टेक्सी के पीछे आ रहे बाईक सबार दो शिक्षक टेंकर में आ घुसे। जिससे एक शिक्षक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शिक्षक को उपचार के लिए बैराड ले जाया गया। जहां शिक्षक की गंभीर हालात को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया। इस हादसे में तीन अन्य लोग भी घायल हो गए है। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार खरई गांव की पुलिया के पास बैराड़ की ओर से तेज गति से जा रहे दूध के टैंकर यूपी 83 एल 9651 और एक ऑटो की आमने सामने से भिडंत हो गई। तभी ऑटो के पीछे आ रहे बाईक सबार शिक्षक आकर सीधे दूध के टैंकर में जा घुसे। जिससे बाईक पर सबार शिक्षक रामविलास धाकड़ पुत्र भगोला धाकड़ उम्र 45 वर्ष निवासी गेंहतोली की मौके पर ही मौत हो गई। 

एक अन्य शिक्षक सोने राम धाकड़ पुत्र सवाराम धाकड़ निवासी सहसराम गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया है उक्त शिक्षक अपने स्कूल से पोहरी मीटिंग में जा रहे थे। इस हादसे मेें टैक्सी में सबार महिला बबली पत्नी राम रूप सिंह तोमर निवासी हर्रई सावित्री बाई पत्नी सोने राम निवासी गोवर्धन भी टैक्सी में टक्कर लगने से घायल हो गए। 

जिन्हें शिवपुरी रेफर कर दिया है घटना के संबंध में बताया गया है कि दूध टैंकर बैराड़ की ओर से तेज गति से जा रहा था पहले तो सामने गोवर्धन की ओर से आ रही टैक्सी में टक्कर मारी,उसके बाद बाईक सबारों को रौंदकर पलट गया। इस हादसे में टैक्सी चालक घायल हुआ है परन्तु वह मौके से भाग गया।। घायलों की स्थिति को देखते हुए पुलिस द्वारा शिवपुरी एवं ग्वालियर पहुंचाया गया है।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics