पुलिस ने कट्टू वाहन पकडा, 500 का चालान किया और छोड़ दिया | khaniyadhana, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/29/2019

पुलिस ने कट्टू वाहन पकडा, 500 का चालान किया और छोड़ दिया | khaniyadhana, Shivpuri News

शिवपुरी। जब से शिवपुरी पुलिस की कमान एसएसपी राजेश हिंगणकर ने संभाली है तब से जिले की पुलिस पर एक के बाद एक आरोप लगते रहे है। एक के बाद एक पुलिस पर कही फर्जी मामला दर्ज करने तो कभी कट्टू वाहनों के चालक एसपी की मूक सहमति की बात कहकर जिले से धडल्ले से कट्टू बाहनों को निकाल रहे है।

हम कर रहे है जिले के खनियाधाना थाना पुलिस की। जहां आज रैडी चौराहे पर पुलिस की चैकिंग के दौरान एक लोडिंग वाहन क्रमांक यूपी 93 बी 1944 को पकडा। जब उक्त वाहन को पकडा और उसमें देखा तो उसमें क्रूरता के साथ ठूंस ठूंस कर एक साथ 12 से 15 भैस भरी हुई थी। पुलिस ने इस वाहन को पकडकर थाने ले जाने की कार्यवाही की। लेकिन उक्त बाहन थाने पहुंचा ही नही। 

उक्त वाहन के चालक यूनुस खान ने बताया है कि वह इन कट्टूओं को लेकर बामौरकलां से झांसी जा रहा है। जिसपर रास्ते में टीआई सहाब का फोन आने पर महज 500 रूपए का चालान कर छोड दिया। अब कट्टू वाहन पर चालनी कार्यवाही ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सबाल खडे कर दिए है। 

इनका कहना है
अभी में शिवपुरी हूं ,मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। जो भी जानकारी लेना है थाने से ले लो। 
दिलीप पाण्डे,टीआई खनियांधाना

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot