Ad Code

नाबालिग प्रेमिका के घर पहुंचे आरोपी, बोले बेटी की शादी कर दो वरना लेकर भाग जाएंगे, इनकार किया तो प्रेमिका को लेकर फरार | Bairad, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के ग्राम गूगरगांव से आ रही है। जहां बीते रोज तीन आरोपी एक नाबालिग किशोरी को जबरन शादी कराने बंदूक की नौंक पर लेकर गए। इस मामले की सूचना परिजनों नेे तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपीयों के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। हांलाकि उक्त मामले में पीडित बता रहे है कि उक्त किशोरी का आरोपीयों के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

जानकारी के अनुसार रानी पुत्री रामदीन गुर्जर परिवर्तित नाम उम्र 15 साल निवासी गूगरगांव अपने घर पर थी। तभी ग्राम बागवई थाना भितरवार निवासी नत्था गुर्जर,छोटू गुर्जर अपने अन्य साथियों के साथ गांव में आए और किशोरी के परिजनों से किशोरी की शादी नत्था के साथ करने की कहने लगे। 

जब परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया तो आरोपी किशोरी को बंदूक की नोक पर अपने साथ लेकर फरार हो गए। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 363,366,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।