Ad Code

बडी खबर: डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, मां बेटे सहित भाभी की मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना के ग्राम सिलानगर के पास आज सुबह डम्फर और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद डम्फर चालक डम्फर लेकर भाग निकला। बताया जाता है कि मृतक अपने गांव दिदावली से महोबा में रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने इस मामले में डम्फर चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार छोटे उर्फ ब्रजभान पुत्र बलबंत कुशवाह अपनी मां पार्वती कुशवाह और भाभी मनीषा कुशवाह के साथ बाइक पर सवार होकर महोबा में रिश्तेदार के यहां हुई गमी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। सुबह करीब 10 बजे जैसे ही वह सिलानगर रोड़ पर पहुंचे तभी सामने से आ रहे डम्फर क्रमांक एमपी 07 जीए 0796 के चालक ने डम्फर को तेजी व लापरवाही से चलाकर सामने से बाइक में टक्कर मार दी।

इस घटना में बाइक चला रहे छोटू उर्फ ब्रजभान और उसकी मां पार्वती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठी उसकी भाभी मनीषा पत्नि बालकिशन कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए शिवपुरी अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान मनीषा ने भी दम तोड़ दिया। घटना के बाद मृतकों के गांव में मातम पसर गया और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।