Ad Code

प्रियदर्शनी राजे चुनाव नहीं लड़ेंगी :सांसद सिंधिया | Shivpuri News

शिवपुरी। गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नि प्रिदर्शनीय राजे के चुनाव लडऩे की अटकलों को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में शायद मुझे सांसद पति के रूप में पहचाना जाएगा। 

उन्होंने कहा कि यदि केन्द्र में कांग्रेस सरकार आती हैं तो उनका पहला काम लोकसभा विधानसभा चुनाव में 33 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण देने का बिल संसद में पेश किया जाएगा। सांसद सिंधिया तात्याटोपे मैदान में सखी संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह देश महिलाओं के सम्मान के रूप में जाना पहचाना जाता हैं। 

महिलाओं के सम्मान में कसीदे गढ़ते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि 33 प्रतिशत के आरक्षण के बाद देश में ऐसी 170 महिलायें सांसद चुनकर आयेंगी जो देश का यश और कीर्तिमान बढ़ाने का कार्य करेंगी। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिकाओं के मानदेय बढ़ाने की बात करने के साथ-साथ कुपोषण से जुझ रहे बच्चों को उभारने के लिए नई रणनीति बनाने की बात कहीं। 

सखी संवाद कार्यक्रम में श्री सिंधिया द्वारा दिए गए उदबोधन में  प्रदेश शासन की योजनाओं के बखान के साथ-साथ आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करना ज्यादा दिखाई दिया।