Ad Code

प्रसूताओं को पोष्टिक लड्डू न मिलने पर जताई नाराजगी कहा दोषी लोगों के विरूद्ध होगी FIR

शिवपुरी। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री और जिले के प्रभारी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज जिले के प्रवास के दौरान जिला चिकित्सालय शिवपुरी का आकस्मिक निरीक्षण कर चिकित्सालय की चिकित्सा व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मरीजों को चिकित्सालय में मिलने वाली सेवाओ के संबंध में चर्चा कर जानकारी ली और महिला प्रसूताओं को पोष्टिक लड्डू न मिलने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 

श्री तोमर ने आज सुबह जिला चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने जिला चिकित्सालय के विभिन्न वार्डों के निरीक्षण के दौरान मरीजों को चिकित्सालय से मिलने वाली दवा, भोजन आदि के संबंध में चर्चा कर जानकारी ली। उन्होंने महिला प्रसूताओं को शासन की ओर से प्रदाय किए जा रहे पोष्टिक लड्डू न मिलने की शिकायत पर गंभीर नाराजगी व्यक्त की और संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही करने के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देश दिए। 

उन्होंने चिकित्सालय प्रशासन को स्पष्ट हिदायत दी कि भविष्य में उनके प्रवास के दौरान चिकित्सालय की व्यवस्थाओं में सुधार देखने को मिले और वह आगे भी इस प्रकार का आकस्मिक निरीक्षण लगातार स्वास्थ्य संस्थाओं का करते रहेंगे।