शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी फार्म हाउस पर जुआ खेलते पकडे गए | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। सिरसौद थाना क्षेत्र के ठर्री रोड़ पर स्थित मंदिर के पास मौजूद एक खेत पर चल रहे जुए के फड़ पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए वहां से शिवपुरी शहर के व्यापारियों को हार जीत का दाव लगाते हुए गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने 5100 रूपए नगद और एक ताश की गड्डी बरामद की है जिन जुआरियों को पकड़ा है उनमें नंदकिशोर पुत्र बंशीलाल सोनी निवासी सुनार गली, जियाउद्दीन पुत्र यमीन खां निवासी निचला बाजार जैन मंदिर के पास, प्रमोद पुत्र कमरलाल सोनी निवासी हाथी खाना शामिल हैं। 

जानकारी के अनुसार सिरसौद पुलिस को कल शाम सूचना प्राप्त हुई कि शिवपुरी से कुछ लोग ग्राम ठर्री में एक खेत पर आए हुए हैं जहां उनकी महफिल सजी हुई है और वह जुए का फड़ संचालित कर हार जीत का दाव लगा रहे हैं इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी तो वहां से चार जुआरी नंदकिशोर, जियाउद्दीन, प्रमोद पुलिस की गिरफ्त में आ गए जबकि उनके अन्य साथी खेतों के रास्ते से पुलिस को देखकर भाग गए। जिनकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। 

नरवर में भी जुए के फड़ पर पुलिस की कार्यवाही 

नरवर के खिरियाधोवट रोड़ पर विगत रात्रि पुलिस ने दबिश देकर आरोपी देवीलाल बाथम के मकान में चल रहे जुए के फड़ पर कार्यवाही कर वहां से मकान मालिक देवीलाल पुत्र रामलाल बाथम सहित सोनू पुत्र गुलाब बाथम, देशराज पुत्र नबाब सिंह रावत, शैलेंद्र पुत्र ब्रजमोहन रावत, खेरू पुत्र रतन सिंह रावत को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 5 हजार 80 रूपए बरामद किए हैं। इस मामले में पुलिस ने सभी जुआरियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत कायमी की है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया