Ad Code

मन की बात में PM MODI ने कहा- पुलवामा हमले के खिलाफ भारत के साथ पूरा विश्व | Shivpuri News

शिवपुरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 53वीं बार (मन की बात) की। इसमें उन्होंने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और जवानों की पराक्रम गाथा को बयां किया। पुलवामा हमले पर पीएम मोदी ने कहा कि भारत-माता की रक्षा में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले देश के सभी वीर सपूतों को मैं नमन करता हूं। यह शहादत, आतंक को समूल नष्ट करने के लिए हमें लगातार प्रेरित करेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि देश के सामने आई इस चुनौती का सामना, हम सबको जातिवाद, संप्रदायवाद, क्षेत्रवाद और अन्य सभी मतभेदों को भुलाकर करना है ताकि आतंक के खिलाफ हमारे कदम पहले से कहीं अधिक दृढ़ हों, सशक्त हों और निर्णायक हों। 

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव होता है। अगले दो महीने, हम सभी चुनाव की गहमा-गहमी में व्यस्त होंगे। मैं खुद भी इस चुनाव में एक प्रत्याशी रहूंगा। स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपरा का सम्मान करते हुए अगली मन की बात मई महीने के आखरी रविवार को होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम जिले के सभी 15 मंडलों में नगर ग्राम केंद्र व बूथ स्तर पर आयोजित किया गया इसमें नगर में यह कार्यक्रम स्थानी माधव चौक चौराहे पर एलईडी लगा कर किया गया जिसमें पूर्व राज्यमंत्री राजू बाथम भारत के मन की बात के प्रभारी पूर्व विधायक प्रहलाद भारती विधानसभा प्रभारी हरिओम राठौर नगर मंडल अध्यक्ष भानु दुबे ओमी गुरु जिला कोषाध्यक्ष दिलीप मुद्गल जिला उपाध्यक्ष अशोक खंडेलवाल तेजमल सांखला ओमी जैन डॉक्टर राकेश राठौर गणेश धाकड़ धनपाल यादव अजय जुनेजा तरुण अग्रवाल केपी परमार राजकुमार शर्मा शिवम दुबे संजय राठौर अरुण पंडित घनश्याम  शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए।