Ad Code

26 फरवरी को बूथ स्तर तक रंगोली सजाकर, कमल दीप जलाएंगे BJP व हितग्राही परिवार | Shivpuri News

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 26 फरवरी को बूथ स्तर तक कमल ज्योति संकल्प अभियान कार्यक्रम  आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में महिला मोर्चा की बहनें सहित भाजपा कार्यकर्ता व परिवार केंद्र सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को लेकर बूथ स्तर तक संपर्क करेंगे। 

इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर कमल ज्योति संकल्प दीप प्रज्जवलित करेंगे। जानकारी देते हुए जिला प्रभारी रामेश्वर बिंदल ने कहा कि मोदी सरकार ने आमजन के सम्मान, उनकी आर्थिक प्रगति के लिए काम किए हैं। इस अभियान के माध्यम से पंचायती राज प्रतिनिधि, गैर सरकारी संगठन, स्व सहायता समूह, सामाजिक संगठन, शिक्षक, वकील एवं डॉक्टर के समूहों से भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी संवाद कर रहे हैं। 

इसके साथ ही भाजपा सरकार की योजनाओं से लाभान्वित होने वाली लाभार्थी परिवारो से संपर्क किया जा रहा है। और 26 फरवरी को सभी परिवारों में कमलदीप ज्योति जला कर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पुन: भाजपा की सरकार बनाने के लिए समर्थन मांग रहे हैं और  भाजपा कार्यकर्ता संपर्क और संवाद के माध्यम  से लोकसभा चुनाव में समर्थन का आग्रह कर रहे है।