Ad Code

PM आवास योजना की फायलें गायब, CMO ने किया बाबू को तलब | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका से लगातार पीएम आवस योजना में धांधली की खबरे लगातार आ रही हैं। बिना रिश्वत की किश्त के हितग्राही की किश्त जारी नही होती। अब खबर फायले गायब होने की आ रही हैं। सीएमओ सीपीराय ने बाबू को तलब किया हैं। 

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्लाॅट पर मकान बनाने के लिए सरकार ढाई लाख रुपए की सब्सिडी दे रही है। नगर पालिका शिवपुरी का कम्युनिटी हॉल के ऊपर दफ्तर बनाया है। करीब छह माह से एक साल पूर्व आवेदन करने वाले हितग्राहियों को बाबू ने फाईल दफ्तर से गायब होना बता दीं। जिसे पर सीएमओ सीपी राय ने बाबू दीपेंद्र भटनागर को तलब कर लिया। 

उन्होंने बाबू को सख्त लहजे में हिदायत दी कि फाइलें गायब होना ठीक बात नहीं हैं। साथ ही पार्षदों द्वारा अपने चहेते लोगों के नाम लिस्ट में जुड़वाने फाइल लेकर खुद इधर से उधर ले जा रहे हैं। सीएमओ ने निर्देश दिए कि नगर पालिका के कर्मचारियों के हाथ से ही फाईल भेजें। अगली बार शिकायत आई तो कार्रवाई करेंगे। पेडिंग फाइल को लेकर सीएमओ ने आभा कंसल्टेंसी के ऑपरेटर कुश शर्मा को बुलाया। 

ऑपरेटर ने बताया कि 150 फाइल में से 70 की एंट्री कर दी है। शेष फाईलों की एंट्री भी जल्द कर देंगे। साथ ही सीएमओ ने बाबू भटनागर को निर्देश दिए कि सॉफ्टवेयर में एंट्री कर हितग्राही को पावती दें। साथ ही लिस्ट दीवार पर चस्पा कराएं। जिससे लोग परेशान न हों।