NCC का सात दिवसीय शिविर पोहरी में, विधायक राठखेडा ने किया शुभारंभ | Pohri, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/07/2019

NCC का सात दिवसीय शिविर पोहरी में, विधायक राठखेडा ने किया शुभारंभ | Pohri, Shivpuri News

पोहरी। शासकीय महाविद्यालय पोहरी की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के द्वारा युवाओ को प्रोत्साहित करने के लिये सात दिवसीय आवासीय शिविर का छात्र/छात्राओं की सांस्कृतिक प्रस्तुति के साथ शुभारंभ किया गया ।  मंच संचालन डॉ.धर्मेन्द्र शर्मा के द्वारा किया गया जिसमें मुख्य अतिथि श्री सुरेश रांठखेडा विधायक पोहरी ने उद्घाटन किया इसमें विशिष्ठ अतिथि डॉ.मुकेश सिंह एस.डी.एम.पोहरी, मनोज सिंह डिप्टीे कलेक्टर,संजीव सिंह, अरविंद धाकड जनपद उपाध्यक्ष पोहरी एवं महाविद्यालय का समस्त स्टाफ और छात्र/छात्राओं ने अधिक संख्या में भाग लिया। 

कार्यक्रम अधिकारी एवं प्राचार्य प्रो.जी.एस.गिल के द्वारा ,राष्ट्रीय स्वंय सेवक छात्र मनीष चकराना एवं समस्त छात्रों को समाज के साथ मिल कर समाज के हित के कार्य करने एवं साक्षरता संबंधी, पर्यावरण सुरक्षा ,साफ-सफाई एवं आपातकालीन प्राकृतिक आपदा से पीडित लोगो की सहायता हेतु छात्र युवा वर्ग को प्रेरित किया । मान.विधायक जी द्वारा महाविद्यालय  के छात्र/छात्रों को एन.एस.एस.का महत्व बताते हुए अनुशासन में रहने की शिक्षा दी।

डॉ.मुकेश सिंह जी के द्वारा भी महाविद्यालय के छात्र/छात्राओ को प्रशासनिक सेवा की तैयार के बारे में बताया कि बिना कोचिंग के तैयारी कैसे की जाती है और छात्रो से कहा कि अधिकारी बनने से पहले एक अच्छे एवं सच्चे इंसान बनो। महाविद्यालय के प्राचार्य के द्वारा अतिथियों को महाविद्यालय की समास्यों से अवगत कराते हुए छात्रों के हित के लिये कॉलेज की बाउड्रीबॉल, नलकूप, खेल मैदान, साईकिल स्टेण्ड,वाटरकूलर की मांग की इसके फलस्वरूप विधायक महोदय के द्वारा बाउड्रीवॉल,खेल मैदान बनवाने का सकारात्मक आश्वासन दिया। 

एस.डी.एम महोदय, द्वारा नलकूप खनन के लिये भी स्वीकृति दी, इसी क्रम में अरविंद धाकड उपाध्यक्ष जनपद पंचायत पोहरी के द्वारा भी महाविद्यालय को पेयजल व्यवस्था हेतु वाटरकूलर स्वेच्छा  निधि से प्रदान करने को कहा गया। अंत में डॉ.सचिन गौरी ने महाविद्यालय की ओर से कार्यक्रम में पधारे हुए अतिथियों एवं छात्र/छात्राओं का सहृदय से धन्यवाद किया।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot