शिवपुरी के DPC बने प्रकाश सूर्यवंशी, चार्ज संभाला | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/24/2019

शिवपुरी के DPC बने प्रकाश सूर्यवंशी, चार्ज संभाला | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। DPC शिरोमणि दुबे के स्वैच्छिक सेवानिवृति लेने के बाद से शिवपुरी जिला परियोजना समन्वयक का पद रिक्त था। प्रशासन ने व्यवस्था के तौर पर डिप्टी कलेक्टर अरविंद वाजपेयी को प्रभार दिया था,लेकिन राज्य शिक्षा केन्द्र ने आदेश जारी कर यहां प्रकाश सूर्यवंशी को डीपीसी पद पर पदस्थ कर दिया है। सूर्यवंशी ने शानिवार को कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया हैं।

यह बता दे कि मूलत: बैतुल जिले के रहने वाले सूर्यवंशी वर्ष 1981 में शिक्षा विभाग की सेवा में आए और शिवपुरी जिले में वे साल 2004 में गणित विषय के व्याख्याता के रूप में पदस्थ हुए इसके बाद 2008 में हाईस्कूल डामरौन के प्राचार्य बने जबकि 2015 में पदोन्नति के बाद उमावि दिनारा के प्राचार्य पद पर पदस्थ हुए। 

वर्तमान मे उन पर करैरा विकाखण्ड के BEO का प्रभार भी था। जिले के ही प्राचार्य को डीपीसी के पद पर पदस्थ किए जाने से शिक्षक संगठनो ने भी खुशी जाहिर की है और उम्मीद जताई है कि सूर्यवंशी शिक्षको व कर्मचारियो को समस्याओ के निराकरण को प्राथमिकता देंगें। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot