ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

CONGRESS का होली बुलेटिन : शिवपुरी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कविता कांग्रेस में शामिल | Shivpuri News

शिवपुरी। वैसे मिडिया में परपंरा है कि होली पर होली जैसी कलरफुल मजाक भरी न्यूज प्रकाशित की जाती थी,वैसे अभी होली 1 माह दूर है, लेकिन कांग्रेस के कलेंडर में होली की तारीख गलत प्रिंटहो गई इस कारण उन्होने होली जैसा प्रेसनोट जारी कर दिया हैं,इस प्रेस नोट के प्रकाशन के बाद कांग्रेस का मजाक उडाया जा रहा हैं आईए आपको भी पढाते हैं कांग्रेस का होली जैसा प्रेसनोट

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की  श्रीमती शोभा ओझा ने लिस्ट जारी करते हुए बताया कि जिन जिला पंचायत अध्यक्षों ने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, उनमें छिंदवाड़ा की श्रीमती कांता ठाकुर, रतलाम के प्रमेश मैड़ा, कटनी की श्रीमती ममता पटेल, पन्ना के रविराज यादव, भोपाल के मनमोहन नागर, ग्वालियर की श्रीमती मनीषा यादव, नरसिंहपुर के संदीप पटेल, गुना की अर्चना चौहान और शिवपुरी की जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कविता शामिल हैं।

इस लिस्ट में शिवपुरी जिला पंचायत अध्यक्ष का नाम श्रीमती कविता लिखा है। यह फर्जी नाम है। मध्यप्रदेश में 'शिवपुरी' नाम से सिर्फ एक ही जिला है जो ग्वालियर संभाग में आता है। यहां जिला पंचायत अध्यक्ष का नाम श्रीमती कमला बैजनाथ सिंह यादव है, जो कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश महामंत्री बैजनाथ सिंह यादव की पत्नी हैं एवं मायके से ही कांग्रेसी हैं। 

उनके पति के अलावा उनके बेटे रामवीर सिंह यादव और उनका पूरा कुटुंब दशकों से कांग्रेसी है। पहले स्व. माधवराव सिंधिया इस परिवार को काफी मान दिया करते थे, अब ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इस परिवार को अपना परिवार बताते हैं। दूसरी बड़ी बात यह कि कविता नाम की कोई महिला शिवपुरी जिले में जनपद पंचायत अध्यक्ष भी नहीं है। सवाल यह है कि यह 'कविता' कौन है, जो फर्जी शिवपुरी जिला पंचायत अध्यक्ष बनकर आई और कांग्रेस में शामिल हो गई। इस प्रेस नोट से सवाल उठता है कि कांग्रेस ने फर्जी नाम की लिस्ट क्यो जारी की हैं। इस मामले के बाद कांग्रेस की जगहसाई शुरू हो गई है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics