लूट पीड़ित परिवार के पास पहुंचे SP, कहा नही रूकेगी शादी, 50 हजार नगदी की मदद | POHRI, SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। पोहरी विधानसभा के पोहरी थाने क्षेत्र गांव अहीर मारौरा में हथियार बंद बदमाशो ने गांव के निवासी लोटूराम जाटव के घर में आंधी रात बंदूक की नौक पर जेवर सहित नगदी लूटपाट कर ली। बताया जा रहा है कि उक्त रकम पीडित परिवार ने अपनी बिटिया की शादी के लिए एक-एक पाई जोडकर रखी थी।  

घटना के बाद से गरीब परिवार बेहद चिंतित और परेशानी में आ गया था कि अब बेटी के हाथ कैसे पीले होंगे। बुधवार को खुद एसपी राजेश हिंगणकर पीड़ित परिवार के बीच पहुंचे और न केवल उन्हें भरोसा दिलाया कि पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेगी।

बल्कि पीड़ित परिवार की माली हालत देखते हुए एसपी ने वहां घोषणा की कि मुखबिर तंत्र के लिए मिलने वाली राशि में से 50 हजार रुपए बतौर सहायता पीड़ित परिवार को देंगे। एसपी की संवेदनशीलता देखकर पीड़ित परिवार की आंखें भर आईं और उन्होंने व गांव वालों ने पुलिस का ऐसा चेहरा देखकर धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

70 वर्षीय लोटूराम भिड गया था बदमाशो से 

घटना के समय घर पर 70 वर्षीय लोटूराम के अलावा उनकी पत्नी व पोती रीना मौजूद थीं। बदमाशों के सामने समर्पण करने की बजाय वृद्ध लोटूराम उनसे काफी देर तक जूझे और उनका सामना भी किया। एसपी ने वृद्ध की इस बहादुरी की प्रशंसा की। एसपी ने पोहरी में 15 अतिरिक्त पुलिसकर्मियों के अलावा दो वाहन भी प्रथक से तैनात कर दिए हैं, जो क्षेत्र में लगातार गश्त कर बदमाशों को ट्रैक करने का कार्य करेंगे।

बड़ा गिरोह नहीं छोटे मोटे बदमाश

एसपी ने ग्रामीणों को बताया कि पुलिस लगातार इलाके में सक्रिय है और कोई बड़ा गिरोह नहीं हैं इलाके के छोटे मोटे बदमाश इन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जिन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया