Ad Code

फिर तोड़ा अटल सूत्र सेवा बस का कांच,​ ठंड में ठिठुरते शिवपुरी पहुंचे यात्री | Shivpuri News

शिवपुरी। निजी बस ऑपरेटरों के निशाने पर अटल सूत्र यात्री बस बनी हुई है। शिवपुरी में कई बार अटल सूत्र यात्री बस के कांच फोड़ दिए गए हैं। लेकिन इस बार बस के कांच फूटने की घटना घाटीगांव के नजदीक घटित हुई है। बस चालक का कहना है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर मारकर कांच फोड़े हैं। कांच फूटने के कारण बस यात्री ठंड से ठिठुरते हुए शिवपुरी आए। हालांकि स्टाफ कांच फूटने की घटना से आशंकित होकर साथ में कंबल लेकर चल रहा है। कांच फूटने के बाद ड्राइवर, कंडक्टर और स्टाफ कंबल लपेटकर शिवपुरी पहुंचे। 

कल शाम साढ़े 5 बजे ग्वालियर गुना अटल सूत्र योजना की बस रवाना हुई। बस स्टाफ के अनुसार बस स्टेंड से लेकर नाके तक इस  बस पर निगरानी के लिए अज्ञात लोग उसे खड़े हुए दिखाई दिए। जिससे रास्ते में कोई सवारी बस में नहीं चढ़ी। शाम लगभग पौने 7 बजे जब अंधेरा गहराया और यात्री बस घाटी गांव को पार करके आगे बढ़ रही थी। 

तभी जंगल में किसी अज्ञात व्यक्ति ने बस के कांच फोड़ दिए और बस का फ्रेंट कांच भरभरा कर टूट गया। अंधेरा होने के कारण पत्थर मारने वाला व्यक्ति नजर नहीं आया। बस को रोककर शेष कांच को भी हटाया गया। इस दौरान पूरी सड़क पर कांच ही कांच हो गया। कांच फूट जाने से सर्दी के कारण बस के यात्री तेज ठंड से ठिठुरने लगे। बाद में आशंकित बस ड्राईवर बस को स्टेंड पर न ले जाते हुए पोहरी नाके से सीधे गुना के लिए रवाना हो गया।