Ad Code

युवाओ ने उठाई अपने हाथी में झाडू, स्वच्छ शिवपुरी स्वस्थ शिवुपरी अभियान शुरू | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के नौजवानो ने नए साल में शिवपुरी शहर को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने के लिए स्वच्छ शिवपुरी स्वस्थ शिवपुरी मिशन शुरू कर दिया हैं। वरिष्ठ समाजसेवी मधुसूदन चौबे की अध्यक्षता व आईटीबीपी के पूर्व इंस्पेक्टर शंभू दयाल शर्मा के मुख्य अतिथ्य में शहर के पुराने बस स्टैंड परिसर से व्यापक जन भागीदारी वाले इस मिशन की शुरूवात हुई। 

अभियान की शुरूवात में राष्ट्रगान किया,इसके बाद मिशन के संयोजक उमेश श्रीवास्तव,अजय गौतम,गोपाल व्यास, भारत गौतम, विकेश श्रीवास्तव व अन्य मिशन कार्यकर्ताओ ने अतिथियो को शॉल श्रीफल देकर व माल्यार्पण कर स्वागत किया।

चौबे ने कहा हम सभी को मिलकर अपने शहर को स्वच्छ बनाने के मिशन में गंभीरता से जुटना हैं,पीएम मोदी ने जिस गंभीरता से स्वच्छता अभियान को केंद्रीय विषय बना दिया हैं। शिवपुरी को स्वच्छ बनाकर हमें अपनी भागीदाी सुनिश्चित करना हैं।

युवाओ द्धारा शिवुपरी को स्वच्छ बनाने के लिए सहारनीय पहल करते हुए स्वच्छ शिवपुरी स्वस्थ शिवपुरी के नाम से अभियान प्रारंभ किया गया ,जिसमें पहले दिन रविवार को बडी संख्या में युवा माधवचौक चौराहे पर एकत्रित हुए। 

इसके बाद युवाओ ने अपने हाथो में झाडू थामकर आसपास फैली हुइ्र गंदगी को साफ करते हुए लोगो को सफाई के प्रति जागरूक होने का संदेश दिया। 

मिशन के संयोजन उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि यह अभियान हर शनिवार और रविवार को शहर के विभिन्न वार्डो में क्रमबद्ध् ढंग से चलाया जाएगा,जनभागीदारी और शासन का सहयोग सुनिश्चित किया जाऐगा। समस्त शहर वासियो और संस्थाओ से इस मिशन में भाग लेने की अपील भी की गई हैं।