Ad Code

यशोधरा राजे ने बनाई सिंधिया सरकार के कार्यक्रम से दूरी, नही आई राजे | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर में बन चुकीं 3.50 करोड़ की आठ सड़काें का कल लोकार्पण कार्यक्रम संपन्न होना था। इस कार्यक्रम में विधायक यशोधरा राजे सिंधिया को अध्यक्षता की असांदी हैतु आमत्रित किया था,लेकिन यशोधरा राजे सिंधिया ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाई और वह शिवपुरी नही आई। 

इन आठ सडको को लोकार्पण करने पहुंचे सांसद सिंधिया ने लोकार्पण किया। एचडीएफसी बैंक के आगे कार्यक्रम में सिंधिया ने कहा कि अब कांग्रेस की सरकार आई है। नगरपालिका में पैसे की कमी नहीं रहेगी। 80 करोड़ की सिंध जलावर्धन को लेकर कहा कि भाजपा ने योजना की मिट्‌टी पलीत करके रख दी थी। इंटेकबेल बनने में समय लगा, पाइप लाइन थर्ड डिग्री की बिछा दी, ओवरहेड टैंक बनाने में एक दशक लग गया। 

नपा सड़क लोकार्पण कार्यक्रम में अध्यक्षता करने विधायक यशोधरा राजे सिंधिया को आना था, लेकिन वे कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई। सांसद सिंधिया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे, वे कार्यक्रम में शामिल हुए। इधर दूसरी तरफ भोपाल में सोमवार को विधायक दल की शपथ के दौरान भी विधायक यशोधरा राजे ने शपथ नहीं ली। वे 7 दिन के अवकाश पर चली गई हैं। 

इससे पूर्व सांसद सिंधिया अपनी बुआ यशोधरा राजे सिंधिया के साथ 15 महीने पहले एक मंच पर साथ नजर आए थे। इससे पहले 2 अक्टूबर 2017 को दो बत्ती चौराहे पर स्व माधवराव सिंधिया के प्रतिमा अनावरण समारोह में भी एक मंच को शेयर किया था।