Ad Code

Responsive Advertisement

कलेक्टर के पैरों में गिरकर बिजली मांगने वाले के खेत पर पहुंची बिजली, सांसद सिंधिया ने किसान को फोन लगाकर जाना हाल | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कांग्रेस की सरकार आते ही अब सीएम कमलनाथ से लेकर विधायक, मंत्री सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता फुल मूड में दिख रहे है। इसी का आज एक उदाहरण शिवपुरी में देखने को मिला। आज क्षेत्रीय सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया में मामला हाईलाईट होने के बाद शिवपुरी के किसान को फोन लगाया और किसान की फोन पर सांसद सिंधिया से बात की। सांसद सिंधिया से बात करते हुए किसान ने कहा कि 6 माह से खेत में लाईट नहीं होने के बाद आज महज दो घण्टे में लाईट आ गई है। किसान ने इस बात पर कांग्रेस सरकार का धन्यवाद भी दिया।  

विधित हो कि नवागत कलेक्टर अनुग्रह पी के ज्योइन होते ही खतोरा रिनाय गांव के किसान अजीता ने रोते हुए कलेक्टर के चरणों में गिरकर गुहार लगाई थी कि उसने अपने खेत में विद्युत कनेक्शन के लिए फाईल 6 माह पहले दे दी थी। उसके बाद आज दिनांक तक उसके खेत में ट्रांसफार्मर नहीं रखा गया। 

जिसके चलते वह अपनी सूखी फसल लेकर आया। इस खबर को शिवपुरी की मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। मामला मीडिया में आते ही कांग्रेस के नेताओं में खलबली मच गई। कांग्रेस में खलबली के बाद कलेक्टर ने सण्डे को ही उक्त खेत में ट्रासंफार्मर रखबाकर रसीद भी कटवा दी। इसके बाद आज सांसद सिंधिया ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि यह किसानों की हितैशी सरकार है। किसानों के साथ अन्याय बर्दाश्त नही होगा। उसके बाद इस किसान का नबंर लेकर सांसद सिंधिया ने अजीता से बात कर हालचाल जाना और पूछा कि उसका ट्रांसफार्मर रखा गया कि नहीं तो किसान ने सांसद सिंधिया का धन्यबाद दिया।