RSS पर झूठा आरोप लगाने के लिये डॉ. गोविंद सिंह माफ़ी मांगें: सुरेंद्र शर्मा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने प्रदेश के संसदीय कार्य एवं सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह के उस बयान पर आपत्ति की है जिसमें उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश में आर.एस. एस. अपने कार्यकर्ताओं को बम वनाने का प्रशिक्षण देता है।

सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि रा. स्व.संघ एक सांस्कृतिक संगठन है जो अपने संस्कारों के माध्यम से देश के लोगों को राष्ट्रभक्ति एवं जीवन दृष्टि प्रदान करता है।डॉ. गोविन्द सिंह ने बिना किसी आधार के रा.स्व.संघ पर आरोप लगाकर अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दिया है,सत्य तो यह है कि पंडित जवाहर लाल नेहरू के जमाने से काँग्रेस पार्टी और उसके नेता रा. स्व.संघ को बदनाम करने का असफ़ल प्रयास करते रहे हैं और हर बार उन्होंने मुँह की खाई है।

सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में रा.स्व.संघ एवं उसकी विचारधारा के संगठनों के कार्यकर्ताओं पर सर्वाधिक अत्याचार अगर कहीं हुये हैं तो वह लहार क्षेत्र में हुये हैं लेकिन संघ के कार्यकर्ताओं ने कभी उसका प्रतिशोध नहीं लिया,रा. स्व.संघ लोकतांत्रिक पद्धति में विश्वास रखता है और यही उसकी कार्यपद्धति है।



सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने सोनिया दरबार मे अपने नंबर बढ़ाने के लिये रा. स्व.संघ पर अनर्गल आरोप लगाया है और इसके लिये उन्हें रा. स्व.संघ से माफ़ी माँगना चाहिये।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया