फैमली कोर्ट बनी अखाडा: वकील से अवैध संबंधो के आरोप पर महिला क्लाईंट के पति ने वकील को पीटा, LIVE VIDEO - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/11/2019

फैमली कोर्ट बनी अखाडा: वकील से अवैध संबंधो के आरोप पर महिला क्लाईंट के पति ने वकील को पीटा, LIVE VIDEO

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कोर्ट परिसर से आ रही हैै। जहां आज फैमली कोर्ट अखाडा बन गई। आरोपी महिला क्लाईंट का पति है जिसने कोर्ट परिसर के बाहर ही महिला के बकील के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में बकील ने फिजीकल थाना प्रभारी अनीता मिश्रा पर मारपीट कराने के आरोप जडे है। इस मामले की शिकायत दोनों पक्षों ने पुलिस थाना कोतवाली में आवेदन के माध्यम से की। जहां पुलिस ने मामले की जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। 

जानकारी के अनुसार एडवोकेट शिवकुमार उपाध्याय उम्र 57 साल ने पुलिस थाना कोतवाली में दिए आवेदन में शिकायत की है कि वह भारती शर्मा पत्नि नीरज शर्मा निवासी शांति नगर कॉलोनी का केश लड रहा है। इस केश में आरोपी नीरज शर्मा पर पहली शादी को छुपा कर भारती से दूसरी शादी करने का आरोप है। एडवोकेट का आरोप है कि इस मामले में सुनवाई करते हुए जेएमएफसी ने फिजीकल थाना प्रभारी अनीता मिश्रा को जांच कर कोर्ट में पेश करने के लिए कहा गया था। 

एडवोकेट का आरोप है कि अनीता मिश्रा ने कोर्ट में गलत रिपोर्ट पेश कर दी। जिसे लेकर पीडित एडवोकेट अनीता मिश्रा को इस मामले में सह आरोपी बनाने की बकालात कर रहा था। जिसपर से नाराज होकर अनीता मिश्रा ने नीरज को कोर्ट में भेज दिया। और नीरज ने उसके साथ मारपीट कर दी। इस मामले में पीडित बकील का आरोप है कि बीते 29 दिसंबर को भी आरोपी नीरज ने उसे चलती बाईक पर से लात मारकर गिरा दिया था। इस मामले की शिकायत के बाद आज तक इस पुराने मामले में भी कार्यवाही नहीं हुई हैै। 

इस मामले में पीडिता भारती शर्मा ने भी पुलिस थाने में एक आवेदन दिया है। जिसमें उसने उल्लेख किया है कि उसका पति उससे झूठ बोलकर दूसरा विबाह कर रखना चाहता है। लेकिन इस विबाह को लेकर पीडिता ने अपने बकील शिवकुमार उपाध्याय के जरिए कोर्ट में उक्त मामले को लगाया है। इस मामले को लगाने के बाद से ही आरोपी नीरज पीडिता को बदनाम कर रहा है। वह बकील और महिला के बीच अवैध संबंधों की बात कह रहा है। जबकि महिला ने बताया है कि बकील को वह अपना भाई मानती है और वह उसकी मदद कर रहा है। लेकिन आज आरोपी नीरज ने कोर्ट में आकर उसके बकील के साथ मारपीट की है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot