Ad Code

जुए मे पकडे गए आरोपीयों ने पुलिस को गुमराह कर बताए गलत नाम, अब आरोपीयों पर धोखाधडी का मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते 11 सिंतबर 2018 को एक घर में चल रहे जुए के फड में दबौचे गए आरोपीयों ने पुलिस को ही गुमराह करते हुए गलत नाम बता दिए। इस घटना में सबसे अहम बात यह रही कि एक आरोपी ने तो जमींन के बिबाद के चलते अपने चाचा का नाम लिखा दिया। इस मामले में जब पुलिस ने जांच की तो आरोपीयों के नाम अलग अलग मिले। जिसपर पुलिस ने आरोपीयेां के खिलाफ पुलिस को गुमराह कर धोखाधडी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार 11 सिंतबर 2018 को फिजीकल पुलिस को सूचना मिली कि क्रपाल सिंह तोमर के मकान शिवशक्ति नगर में जुए का फड चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपीयों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। थाने में लाने पर जब आरोपी बल्ले उर्फ सुनील पुत्र हरीश चंद्र मिश्रा से नाम पूछा तो उसने पुरानी रंजिश के चलते अपने चाचा राकेश मिश्रा का नाम लिखा दिया। 

वही दूसरे आरोपी कुलदीप पुत्र कोकसिंह तोमर निवासी शिवशक्ति नगर से नाम पूछा तो उसने भी अपना नाम लोकेन्द्र सिंह तोमर बताया। इस दोनों आरोपीयों को थाने से जमानत देने दीपक पुत्र जगदीश शर्मा निवासी अशोक विहार कॉलोनी आया और दोनों के नाम जो लगत बताए उसकी पुष्टी कर इन्हें जमानत पर लेकर चला गया। 

जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो सामने आया कि उक्त आरोपी पुलिस को गुमराह कर गलत नाम लिखाकर चले गए। जिस पर पुलिस ने जांच के बाद तीनों आरोपीयों पर धारा 419,120 बी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।