Ad Code

VIDEO: भाजपा प्रत्याशी ने फरार बदमाश को भगाया, पकड़ने गई टीम को हड़काया | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज अवैध शराब के मामले में आबकारी विभाग को चकमा देकर फरार चल रहे एक आरोपी को पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने खुला सरंक्षण देते हुए आबकारी की टीम के सामने ही भगा दिया। आबकारी की टीम ने हर संभव प्रयास किया परंतु भाजपा के प्रत्याशी ने दबंगई दिखाते हुए उक्त आरोपी को भगा दिया। इस मामले की शिकायत आबकारी टीम के निरीक्षक ने एसडीओपी पिछोर से की। जहां उन्होंने इन पर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। 

जानकारी के अनुसार आज पिछोर आबकारी उपनिरीक्षक अनिरूद्ध खानवलकर को सूचना मिली कि सूरजपुरा गांव से आबकारी अपराध क्रमांक 302/2018 का फरार आरोपी महेन्द्र पुत्र नाथूराम लोधी उम्र 38 साल निवासी बामरौन चौराहा कुछ लोगों के साथ खनियांधाना थाना क्षेत्र के कारस देव मंदिर के पास कुछ लोगों को साथ बैठा हुआ है। 

जिसपर आबकारी विभाग के उपनिरीक्षक अनिरूद्ध खानबलकर मय दल के मौके पर पहुंचे तो आरोपी महेन्द्र उन्हें देखकर भागने लगा। जिसपर टीम ने आरोपी को दबौचने का प्रयास किया तो वहां बैठे भाजपा के पिछोर विधानसभा के प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने इसकी गिरफ्तारी पर आपत्ति जताई। 

जब टीम ने कहा कि यह फरार बारंटी है तो प्रीतम लोधी बिगड गए और टीम से अभ्रदता करते हुए गालीगलौच कर दी। इतना ही नहीं शासकीय काम में बाधा पहुंचाते हुए आरोपी को भी भगा दिया। इस बात की शिकायत खानबलकर ने पिछोर एसडीओपी सहित जिलाधीश और आबकारी अधिकारी से की। 

जिसपर उन्होंने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की शिकायत पर मामला दर्ज कराने की मांग की। हांलाकि मामला भाजपा के प्रत्याशी से जुडा होने के चलते पुलिस ने इस मामले में अपने विभाग के अधिकारी से आवेदन लेकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।