ठंड का बढता प्रकोप, ब्राहृमण समाज ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल | Shivpuri news - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/14/2018

ठंड का बढता प्रकोप, ब्राहृमण समाज ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल | Shivpuri news

शिवपुरी। कड़कड़ाती सर्दी में जरूरतमंदों को अगर कोई सहायता मिल जाए तो इससे कोई कार्य नहीं हो सकता। इस बात को ध्यान में रखते हुए मध्य क्षेत्रीय ब्राह्मण सभा के द्वारा समाजसेवा के क्रम में शुक्रवार को निराश्रित लोगों को कड़कड़ाती सर्दी में कंबलों का वितरण किया। संस्था के अध्यक्ष पं. रामकुमार भार्गव ने माँ राजराजेश्वरी के दरबार में पहुंचकर कार्यकारिणी के साथ जरूरतमंद लोगों को कंबलों का वितरण किया।

श्री भार्गव ने कहा कि उनकी संस्था द्वारा समाज सेवा के कार्य किए जाते हैं इसी के तहत जरूरत मंदों को सर्दी से बचने के लिए गर्म कंबलों का वितरण किया गया। कंबलों को पाकर जरूरतमंद खुश नजर आए और संस्था के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। रामकुमार भार्गव ने बताया कि यह कंबल वितरण कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा। 

इस अवसर पर परशुराम ब्राह्मण महासभा संघ के जिलाध्यक्ष पवन भार्गव, कैलाश नारायण, राजकुमार शर्मा, विकास दण्डौतिया, संजय गौतम, वीरेन्द्र शर्मा, नरहरी प्रसाद, लालू केबी शर्मा, मनीषा, साक्षी, श्वेता, मन्ना भार्गव के अलावा अनेकों लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot