दिनारा आरटीओ बैरियर पर हो रही है अवैध बसूली,समीश फौजी ने लगाए आरोप | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/25/2018

दिनारा आरटीओ बैरियर पर हो रही है अवैध बसूली,समीश फौजी ने लगाए आरोप | SHIVPURI NEWS

करैरा। दिनारा RTO बैरियर पर आज भी अवैध वसूली की जा रही है। ऐसा नहीं है कि इसकी खबर प्रशासनिक वरिष्ठ अधिकारियों को नहीं है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। बैरियर पर प्रायवेट लोग वाहनों की मनमाफिक पर्ची काट रहे हैं। आए दिन ट्रक वालों के साथ मारपीट की घटना हो रही है लेकिन इसे रोकने वाला कोई भी नहीं है। 

पूर्व जिला पंचायत सदस्य सतीश फौजी  ने बताया कि देखने में आ रहा है कि दिनारा आरटीओ बेरियल पर खुलेआम अवैध रूप से वसूली हो रही है लेकिन इस ओर जिले के परिवहन अधिकारी एवं एसपी का कतई ध्यान नहीं है क्योंकि अक्सर यहां सुनने में आता है कि वसूली का हिस्सा सभी को दिया जा रहा है। बैरियर पर प्रायवेट लोग मोटी वसूली ट्रक वालों से कर रहे हैं जो अवैध है। 

यह वसूली प्रतिदिन 5 लाख से 10 लाख रुपए होती है और जो ट्रक वाला इनको पैसे नहीं देता है इंट्री के नाम पर तो उन ट्रक वालों को परेशान किया जाता है। सतीश फौजी ने नई कलेक्टर से एवं नई सरकार से अपील कर की है कि आरटीओ बैरियर पर एवं जहां पर ट्रक वालों के गेट पास दिए जाते हैं वहां पर और अधिकारी कर्मचारियों की ऑफिस के सामने सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं जिससे कि आए दिन हो रही अवैध वसूली पर अंकुश लगाया जा सके। आने वाले समय में यदि सीसीटीवी कैमरे नहीं लगते हैं तो यह सब कुछ प्राइवेट गुर्गे ट्रक वालों से अवैध वसूली करते रहेंगे इसको बंद होना चाहिए।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot