Ad Code

सिद्धिविनायक हॉस्पिटल में लग रहा है नि:शुल्क हदृय रोग एवं नि:संतान परामर्श शिविर | Shivpuri News


शिवपुरी। सर्दी के मौसम में हृदयरोगियों को बचाव एवं उनकी समस्याओं को जानने के लिए एक दिवसीय नि:शुल्क हृदय रोग परीक्षण शिविर का आयोजन समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल द्वारा आगामी 23 दिसम्बर रविवार को किया जा रहा है। 

लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के अध्यक्ष ला.एस.एन.उपाध्याय व सचिव एड.राजेन्द्र अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हृदयरोगियों की सेवा में समर्पित भाव से स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने के उद्देश्य से एक दिवसीय नि:शुल्क हृदय रोग परीक्षण शिविर का आयोजन शहर के नवीन  हॉस्पिटल सिद्धिविनायक मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल पोहरी रोड़ पर प्रात: 10 बजे से किया जा रहा है। 

इस शिविर में डालमिया हार्ट एण्ड इनफर्टिलिटी क्लीनिक के तत्वाधान में लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के सहयोग से आयोजित हो रहा है जिसमें प्रसिद्ध हृदय रोग विशेष डॉ.रविशंकर डालमिया एवं नि:संतान दंपत्ति के लिए महिला रोग विशेषज्ञ डॉ.प्रतिष्ठा डालमिया अपनी टीम के साथ आ रही है जो शिविर में आने वाले मरीजों का परीक्षण व उपचार करेंगें साथ ही हृदय रोग से बचाव के कारण एवं निवारण भी बताऐंगें, इसके अलावा नि:संतान दंपत्ति भी इस शिविर में पहुंचकर उचित परामर्श प्राप्त कर सकते है। 

शिविर में ईसीजी, ब्लड शुगर की नि:शुल्क जांचें मौके पर ही शिविर स्थल सिद्धिविनायक हॉस्पिटल पर की जाएगी। सभी हृदयरोगी एवं नि:संतान दंपत्तियों से इस एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर में शिविर स्थल पर पहुंचकर पंजीयन कराकर स्वास्थ्य लाभ लेने की अपील लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल द्वारा की गई है।