Ad Code

आज से शहर में पानी बंद: पंप अटैंडर हडताल पर, CMO ने कहा कार्रवाई के लिए तैयार रहे | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के प्यासे कंठो के लिए बुरी खबर आ रही हैं कि नगर पालिका के शिवपुरी के पानी  की सप्लाई करने वाले लगभग 250 कर्मचारी शनिवार से अपनी मांगो को लेकर अनिश्चितकालीन हडताल पर जा रहे हैं। पंप अटैंडर नपा के संविदाकर्मी कर्मचारी हैं। इन सभी ने अपनी मांगो को लेकर एडीएम को ज्ञापन सौपकर अपनी मांगी रखी और इस हडताल से अवगत करा दिया हैं। 

सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख किया है कि पूर्व में वेतनवृद्धि के संबंध में नगर पालिका द्वारा कलेक्टर दर पर हम सभी कर्मचारी को कलेक्टर दर पर किया गया है लेकिन सफाईकर्मी एवं बगीचाकर्मी के वेतन में समय-समय पर कलेक्टर दर से वृद्धि होती रही है लेकिन जल प्रदाय शाखा के कर्मचारियों को इस वृद्धि का लाभ नहीं दिया जा रहा है। 


वहीं जल प्रदाय संविदा कर्मियों का आरोप है कि कलेक्टर दर पर वेतन बढ़ाने के संबंध में नगर पालिका सीएमओ एवं अध्यक्ष को पूर्व में अवगत कराया जा चुके है इसके बाद भी हमारी कोई सुनवाई नहीं की गई है, जिसके विरोध स्वरूप हम सभी जल प्रदाय कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल मांगे पूरी नहीं किए जाने तक करेंगे। इस मौके पर संतोष कुशवाह, अरविंद चौहान, शिशुपाल रजक, धनीराम कुशवाह, अंकित, दिनेश, नितिन शाक्य, मुनीराव, विजय कुमार, विनोद मिश्रा, रवि बाथम सहित बड़ी संख्या में जलप्रदाय कर्मी मौजूद थे। 


कार्रवाई की जाएगी 
जल प्रदाय कर्मियों के सेवा शर्तों के अनुसार वेतन दिया जा रहा है इसके बाद भी यदि वे नियमों के विपरीत जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
सीपी राय, सीएमओ नपा शिवपुरी