मामाजी की अमेरिका से अच्छी सडकों के चलते कल नहीं आ पाई थी, बुआजी को हराकर बदला ले: नगमा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। बीती रात्रि कांग्रेस के प्रत्याशी सिद्धार्थ लढा के समर्थन में सभा करने आ रही फिल्म अभिनेत्री नगमा की सभा केंसिंल हो जाने के बाद से ही शिवपुरी के सियासी गलियारों में एक के बाद एक नई बातें होने लगी। कुछ लोग कांग्रेसी प्रत्याशी को महज बली का बकरा तो कुछ लोग इसे कांग्रेस की ही साजिश बताने लगे। इसी बीच आज फिर उसी स्थान पर फिल्म अभिनेत्री ने जनसभा को संबोधित किया। इस सभा के दौरान नगमा जमकर बुआ पर बरसी। 

आज पुरानी शिवपुरी में सुभाष चौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए फिल्म अभिनेत्री नगमा ने पब्लिक से मांफी मांगते हुए कहा कि कल वह आपके बीच उपस्थिति नहीं हो सकी इसके लिए वह आप सब से माफी मांग रही है। कल वह आपके बीच नहीं आ सकी उसके लिए जिम्मेदार मामा की अमेरिका से अच्छी सडके है। उन्हें शिवपुरी 9 बजे आना था लेकिन सडक खराब होने के चलते वह रात्रि में साढे 12 बजे शिवपुरी पहुंच पाई। 

नगमा ने राजे पर बरसते हुए कहा कि एक तरफ तो आपके अपने सिद्धार्थ है और दूसरी और उनके सामने है। उन्हें तो आप जानते ही है कि वह किसके खिलाफ लड रहे है। वह किसके खिलाफ लड रहे है यह तो आपको पता ही होगा तो अपन को बुआजी को हराना है। और एक साधारण कार्यकर्ता को जिताना है। में भाजपा से यह कहना चाहती हूं की जिनके घर कांच के होते है वह दूसरों पर पत्थर नहीं फैंका करते है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान पर बरसते हुए नगमा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने इतनी अच्छी सडके बनाई है कि में समय पर आपके बीच नहीं उपस्थिति नहीं हो सकी। यह जो कहते है कि कांग्रेस बंशबाद को बढाती है। तो में उन्हें यह बताना चाहती हूं कि जिस थाली में खाते है उसमें छेद नहीं करते। इनकी दादी जी ने ही बीजेपी की नींब रखी थी। उनकी बुआजी राजस्थान की मुख्यमंत्री है। उनकी दूसरी बुआजी यहां से चार बार से विधायक है। यहां की क्या हालात है। यहां सडके ठीक है नहीं है। यहां पर पानी की व्यवस्था ठीक है नहीं है। बिजली ठीक है नहीं है। भाजपा कहती है कि श्रीमंत है। श्रीमंत होना कोई बुरी बात नहीं है। श्रीमंत अपने कर्मों से होना चाहिए। 

यह राजाराम की बात करते है। तो राजाराम ने सबरी को लगे से लगाया था। वह काम सिंधिया कर रहे है।दलितों को गले लगा रहे है। दलितों के लिए काम कर रहे है तो वह इन्हें पच नहीं रहा। मेरा आप सभी से कहना है कि में फिल्मों में काम करती थी पहले। में स्वतंत्रता सेनानी परिवार से आती हूं। आप सभी अपने सिद्धार्थ को विजयी बनाकर भारी बहुमत से सिद्धार्थ को जिताए और यह पांच साल नहीं गबाईएगा। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया