Ad Code

Responsive Advertisement

अटकलों पर लगा विराम: पोहरी से चुनाव नहीं लडेंगे हरीबल्लभ शुक्ला | Pohri News

शिवपुरी। आज दिन भर की सबसे बडी खबर पोहरी विधानसभा से आ रही है। जहां पोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज हरीबल्लभ शुक्ला की निर्दलीय चुनाव में उतरने की अटकलों पर आज पूरी तरह से विराम लग गया है। अभी तक माना जा रहा था कि हरीबल्लभ शुक्ला कांग्रेस से बगावत कर निर्दलीय चुनाव में उतरेंगे। इस खबर के बाद से ही भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के माथे पर चिंता की लखीरें दिखाई देने लगी थी। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज पोहरी से टिकिट न मिलने से कांग्रेस पार्टी से नाराज हरीबल्लभ शुक्ला ने चुनाव लडने की इच्छा जताते हुए अपने समर्थकों की एक बैठक बैराड में आयोजित की। जिसमें चारों ओर से शुक्लाजी को निर्दलीय चुनाव में उतरने की मांग उठी। विश्वनीय सूत्रों की मांने तो इस मांग के बाद हरीबल्लभ शुक्ला क्षेत्र में अपना कम अस्तित्व रखने बाली पार्टीयों के संपर्क में आए। 

बताया जा रहा है कि हरीबल्लभ शुक्ला इस क्षेत्र से बसपा से टिकिट की चाहत रखते हुए अपने समधियों के संपर्क में आए और इस क्षेत्र से टिकिट की मांग की। परंतु यहां पहले से ही बसपा अपना प्रत्याशी कैलाश कुशवाह को बना चुकी है। जिसके चलते हरीबल्लभ शुक्ला को निराशा का सामना करना पडा। 

उसके बाद जब कही बात नहीं बनी तो हरीबल्लभ शुक्ला ने कांग्रेस का दामन न छोडने का निर्णय लेते हुए आज शिवपुरी और पोहरी विधानसभा के प्रत्याशीयों के साथ पर्चा दाखिल कराने जा पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस के साथ खडे दिखने से अटकलों पर पूरी तरह से विराम लग गया। जब हरीबल्लभ शुक्ला से इस संबंध में जानकारी चाही तो उन्होंने भी कांग्रेस का पूरी तरह से काम करने की बात कही।